ऑटो में मस्ती करते नजर आये कार्तिक आर्यन, स्टार बनने के बाद भी पसंद है सादगी भरी जिंदगी

हिंदी सिनेमा का जाना माना चेहरा और दिगज्ज कलाकार कार्तिक आर्यन धीरे-धीरे बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं । पिछले दिनों उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज हुई थी । अभिनेता कार्तिक, भूमि और अनन्या पांडे की ये फिल्म जबरदस्त हिट रही है। कार्तिक एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं जिससे वो स्टार की लिस्ट में मौजूद हो गए हैं । स्टार बनने के बाद भी कार्तिक आर्यन ने अपनी सादगी नहीं छोड़ी है। 

इसके अलावा बीती रात कार्तिक, दिनेश विजन के ऑफिस अपनी कार में नहीं बल्कि ऑटो से पहुंच गए  । इस दौरान उन्होंने ब्लू और व्हाइट कलर की स्ट्राइप वाली स्वेटशर्ट और ब्लू कलर की डेनिम पहनी हुई थी। यहां वो फैंस से भी मिले है।अभिनेता कार्तिक ने मीडिया को पोज भी दिए । अब कार्तिक की फिल्म 'लव आजकल 2' रिलीज होने को तैयार है । यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी । यह फिल्म दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की 2009 में आई फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान भी नजर आ सकती है। 

अभिनेत्री सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी बॉलीवुड में काफी चर्चित है। यहां तक कि दोनों को उनके फैंस भी बेहद पसंद करते हैं। यदि खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन फिर उनके ब्रेकअप की भी खबरें आने लगी थीं । इसके अलावा पिछले दिनों दोनों को साथ देखा गया तो ये खबर अफवाह साबित हुई ।  कार्तिक और सारा का साथ में डांस करते एक वीडियो भी सामने आया था । ये वीडियो अवॉर्ड्स नाइट का था। जिसमें कार्तिक और शाहिद कपूर, सारा की फिल्म के गाने 'आंख मारे' पर डांस करते नजर आ रहे थे। इसी अवॉर्ड नाइट में सारा स्टेज पर गिरते-गिरते बची थीं उन्हें कार्तिक ने संभाल लिया था ।

 

फिल्म तानाजी पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, एडिट हुए कई दृश्य और संवाद

जेएनयू छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर छपाक एक्ट्रेस को किया बायकाट

फिल्म तानाजी के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने बताया-जब मैं अपने पिता जी के साथ फिल्म के सेट पर...

Related News