जब डायरेक्टर के गले लग कर रोने लगे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने फिल्म लव आजकल के सीक्वल की शूटिंग पूर कर ली है. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसके बाद कुछ फोटो और वीडियो भी सामने आये हैं. स्टार्स ने फिल्म के बाकी लोगों और खासकर तो डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ बेहतरीन वक्त गुजारा. आइये दिखाते हैं उनका ये वीडियो जो काफी इमोशनल है. 

डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ टाइम बिताकर स्टार्स ने काफी एन्जॉय किया और यही कारण है कि फिल्म के शूट के आखिरी दिन दोनों ही स्टार्स इमोशनल होते नजर आएं. जहां सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली को मिस करने की बात कही. वहीं, कार्तिक आर्यन डायरेक्टर इम्तियाज अली के गले गलकर रोने लगे. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. कार्तिक की बात करें तो फिल्म के शूट के आखिरी दिन काफी इमोशनल होते हुए नजर आएं. 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक मंदिर के सामने खड़े होकर एक्टर कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली को गले लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस दौरान वह इतने इमोशनल हो जाते हैं कि रोने भी लगते हैं. वहीं, एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की. एक्ट्रेस ने उन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा,’ फिल्म का रैप हो गया है. 66 दिनों और लाखों यादें.  मेरे सपने को सच बनाने के लिए शुक्रिया इम्तियाज अली. मेरे साथ दिन गर्मजोशी, धैर्य और आदर बनाए रखने के लिए मैं आपकी हमेशा सराहना करती हूं. आपके सेट पर मौजूद होना मेरे लिए सौभाग्य की बात रही है, जिसे मैं हमेशा मिस करने वाली हूं.

इसके साथ ही कार्तिक आर्यन के लिए एक्ट्रेस ने लिखा,’ मुझे खुद के साथ सहज बनाने के लिए और हमेशा मेरा ख्याल रखने के लिए आपका शुक्रिया कार्तिक आर्यन. कॉफी से लेकर आपके साथ चाय पीने तक, मैं फिर से आपके साथ ये सब करना चाहूंगी. मैं आपको इतना मिस करूंगी जितना आप सोच भी नहीं सकते और जितना मैं स्वीकार भी नहीं कर सकती.,’

Judgemental Hai Kya : नए पोस्टर में दिखा कंगना-राजकुमार का नया अंदाज़

रणवीर सिंह ने इस नए एक्टर के साथ किया 'मल्हारी' डांस

तो 'भूल भुलैया 2' में अक्षय की जगह दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन!

Related News