'उठ जाओ न माँ, नाराज़ हो क्या..', दो दिनों तक शव से बात करता रहा बेटा, लेकिन नहीं बोली माँ

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. यहाँ एक मां की दो दिन पहले ही मौत हो गई, किन्तु महिला के 14 वर्षीय बेटे को इसका आभास तक नहीं हुआ और वह अपनी मां के शव के साथ रहता रहा. बच्चे को लग रहा था कि मां उससे नाराज है, इसलिए वो उससे बात नहीं कर रही है. यह घटना बेंगलुरु के आरटी नगर इलाके की है.

पुलिस ने इस घटना पर गुरुवार (2 मार्च) को जानकारी देते हुए बताया कि आरटी नगर इलाके में 14 वर्षीय एक लड़का अपनी मां के शव के साथ दो दिन तक रहा. पुलिस के अनुसार, लड़के को पता ही नहीं चला कि उसकी मां मर चुकी है. लड़के ने सोचा कि उसकी मां सो रही है. वह उससे बात इसलिए नहीं कर रही है, क्योंकि मां उससे नाराज़ है. पुलिस ने कहा कि 44 वर्षीय अन्नम्मा की 26 फरवरी को लो शुगर और ब्लड प्रेशर के कारण उनके घर में ही मृत्यु हो गई थी. हो सकता है कि उनकी मौत सोने के वक़्त हुई हो, चूंकि वह सोने के दौरान ही मर गई, ऐसे में लड़के ने सोचा होगा कि उसकी मां सो रही है.

बता दें कि, अन्नम्मा के पति की एक साल पहले किडनी ही फेल होने से जान चली गई थी. घर में केवल मां और बेटा रहते थे. मां की मौत के बाद लड़का खेलने के लिए घर से बाहर निकलता था और दोस्तों के साथ खेलकर फिर घर लौट जाता था. खाने के लिए वह अपने दोस्त के घर चला जाता था और वहीं पर खाना खा लेता था. बीते 2 दिन से लड़के इसी तरह रह रहा था और फिर 28 फरवरी को उसने अपने पिता के दोस्त को मां अन्नम्मा के बारे में बताया कि वह दो दिनों से उठी नहीं है और बात भी नहीं कर रही है. लड़के की बात सुनते ही वो लोग हैरान रह गए और फ़ौरन उसके घर पहुंचे. जब लोगों ने महिला को देखा, तो पता चला कि वह मर चुकी थी. आरटी नगर पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है और मौत के कारणों की जांच कर रही है.

रिश्वत लेते पकड़े गए भाजपा MLA के बेटे के दफ्तर से मिला नोटों का ढेर, 6 करोड़ नकद जब्त

4 राज्यों में 'शून्य' हुई कांग्रेस, देशभर में रह गए महज 16% विधायक, सांसद 10% से भी कम

'लोगों को 500-500 रुपये देकर रैली में भीड़ जुटाओ..', कांग्रेस नेता सिद्धारमैया का Video वायरल !

 

Related News