करिश्मा ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि तस्वीरों ने उड़ा दिए फैंस के होश

टेलीविज़न की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह अक्सर अपनी बातों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. और फिलहाल वह अपने टीवी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग को लेकर बिजी है. लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बीच करिश्मा फोटोशूट का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. वहीं हाल ही में करिश्मा ने अपना शानदार फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट के दौरान करिश्मा का एक अलग और खूबसूरत अंदाज़ सामने आया है. 

नए फोटोशूट के लिए करिश्मा तन्ना लाइट मेकअप किया था. इस लुक में करिश्मा बहुत ही खूबसूरत लग रही है. हम बता दें कि करिश्मा पिंक और पर्पल शेड कलर की ड्रेस में तो बॉलीवुड डिवा को भी मात दे रही है. अपनी इस तस्वीर में करिश्मा  का अलग ही अंदाज नज़र आ रहा है. इतना ही नहीं अपनी इस फोटोशूट के बीच करिश्मा ने कई ड्रेस भी बदली है. लेकिन एक्ट्रेस और अन्य लोगों में  सिर्फ इतना ही फर्क है कि वो हर एक फोटोशूट के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट करती हैं. जंहा एक तरफ दुनियाभर में कोरोना का कहर जारी है वह करिश्मा ने अपने फोटोशूट के लिए घर को चुन लिया है.

करिश्मा की नई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब धामा चौकड़ी मचा रही हैं.  पिंक ड्रेस के बाद इस हॉट लुक में तो करिश्मा ना जाने कितने दिल चुरा चुकी है. किसी को भी घायल करने के लिए करिश्मा की  केवल अदाएं ही बहुत है.

 

 

 

 

 

अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला शो 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर आया सामने

अभिनेत्री एरिका ने खुद को दिया नया लुक, साझा किया क्वारंटीन कट का वीडियो

आंखों के सामने 'कुमकुम भाग्य' का सेट जलता देख इस एक्ट्रेस के नहीं रुके आंसू

Related News