अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला शो 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर आया सामने
अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला शो 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर आया सामने
Share:

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आगामी सीरियल 'बंद‍िश बैंड‍िट्स' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इसे देखकर इतना तो तय हो गया है कि आगामी दिनों में एंटरटेनमेंट के भारी भरकम डोज के साथ ऑडियंस का खूब मनोरंजन किया जाएगा. यह शो चारा अगस्त से प्रारंभ होने जा रहा है. 

आनंद तिवारी,अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा डायरेक्ट इस रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा सीरीज में ऋत्व‍िक भौमिक और श्रेया चौधरी लीड किरदार में हैं. इसके अलावा दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह,शीबा चड्ढा, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर और राजेश तैलंग भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. शो 'बंदिश बैंडिट्स' में राधे और तमन्ना नाम की करैक्टर की कहानी से रुबरू करवाया जाएगा. राधे एक क्लासिकल गयक है जो अपने दादा के शास्त्रीय गाने के कदम पर चलना चाहता है. इसके अलावा, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप सितारा बनने के सपने के साथ एक उभरती पॉप सेंसेशन हैं. लेकिन, तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया उथल पुथल हो जाती है. 

आपको बता दें की तमन्ना को स्टारडम हासिल करवाने और अपने सिंगिंग व अपने फैमिली की विरासत को पूरा करने के बीच फंसे राधे, क्या अपने पास मौजूद हर चीज को खोने के जोखिम में दोनों का सामना करने में सफल हो पाएगा? इन दो किरदारों की जिंदगी को दिखाती है बंद‍िश बैंडिट्स. फिलहाल फैंस इस शो का ट्रेलर देखकर इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बता दें की इस शो में 10 एपिसोड्स देखने को मिलेंगे. म्यूजिक कर‍ियर पर बने इस शो में शंक-एहसान-लॉय का ओरिजिनल साउंड ट्रैक सुनने को मिलने वाला है. वहीं, सुरों की दुनिया के इन 3 बादशाहों का यह ड‍िजिटल डेब्यू है. 

अभिनेत्री एरिका ने खुद को दिया नया लुक, साझा किया क्वारंटीन कट का वीडियो

1 साल की हुई इस एक्ट्रेस की बेटी, दिखने में है बड़ी क्यूट

आंखों के सामने 'कुमकुम भाग्य' का सेट जलता देख इस एक्ट्रेस के नहीं रुके आंसू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -