अभिनेत्री एरिका ने खुद को दिया नया लुक, साझा किया क्वारंटीन कट का वीडियो
अभिनेत्री एरिका ने खुद को दिया नया लुक, साझा किया क्वारंटीन कट का वीडियो
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' की प्रेरणा यानी की अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस लॉकडाउन के वक्त को काफी एन्जॉय कर चुकी हैं. अब उनके सीरियल की शूटिंग तो प्रारम्भ हो गई है लेकिन इसका अर्थ ये नहीं है कि एक्ट्रेस एरिका अपने आप को खुद ग्रूम नहीं कर सकतीं है. दरअसल, अनलॉक फेज में अभी कई जगहें बंद पड़ी हुई हैं और सितारे अभी भी बाहर जाने से परहेज कर रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस एरिका अपने आप को आत्मनिर्भर बना रही हैं. एक्ट्रेस ने घर पर ही खुद को एक नया लुक दिया है. 

एक्ट्रेस एरिका ने घर पर ही अपना हेयरकट कर लिया है. इस नए हेयरकट का वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा भी किया. वीडियो में एक्ट्रेस एरिका कांच में देखकर अपने बाल काटती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने बालों को लेयर्स और फ्रिंजेस में कट करती हैं और फिर अपना नया लुक कैमरा में दिखाती हैं. इस नए कट में वे बहुत क्यूट नजर आ रही हैं. इस वीडियो साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- स्निप स्निप, नया लुक.

बता दें की एक्ट्रेस एरिका बेहद टैलेंटेड हैं. वे एक टेलीविज़न अभिनेत्री होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं. काफी लंबे वक्त से एक्ट्रेस एरिका अपने फैन्स को ग्रूमिंग और स्किनकेयर के बारे जानकारी साझा करती रही है. स्टार प्लस शो 'कसौटी जिंदगी की 2' की बात करें तो इसकी शूटिंग जुलाई में ही प्रारम्भ हुई है. सीरियल में दोबारा से मिस्टर बजाज की शानदार एंट्री होने वाली है है, जिसके बाद अनुराग और प्रेरणा की कहानी को एक और बड़ा मोड़ मिलने वाला है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आंखों के सामने 'कुमकुम भाग्य' का सेट जलता देख इस एक्ट्रेस के नहीं रुके आंसू

कंगना के बयान पर इस एक्टर ने जाहिर किया था गुस्सा, अब ट्रोल होने पर मांगी माफ़ी

पति संग मोहिना कुमारी ने मनाया अपना जन्मदिन, साझा की यह फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -