बाथटब में ऐसी हरकत करती नजर आई करिश्मा शर्मा

टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में करिश्मा ने हर बार की तरह एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि करिश्मा कितनी बोल्ड दिखाई दें रही हैं. यही नहीं बल्कि करिश्मा की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

 

करिश्मा ने जो हाल ही में तस्वीर शेयर की है उसमे वह बाथटब में बैठी नजर आ रही हैं, उनके इस अंदाज़ को देखकर कोई भी घायल हो सकता हैं. इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. करिश्मा शर्मा बाकि एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने कातिलाना अंदाज़ से सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं.

 

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि करिश्मा वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में सिद्धार्थ गुप्ता के साथ हॉट सीन देकर चर्चा में आई थी. इसके बाद करिश्मा ने 'प्यार का पंचनामा 2' जैसी फिल्मों में भी काम किया. करिश्मा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो इन दिनों छोटे पर्दे से दूर अपनी अगली वेब सीरीज को लेकर व्यस्त हैं.

 

करिश्मा पॉपुलर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. करिश्मा 'पवित्र रिश्ता' के अलावा 'आहट', 'सिलसिला प्यार का' 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं. इन्टाग्राम पर करिश्मा को 5 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और वह कई बार अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

शाहिद कपूर की बहन के साथ रोमांस करेगा टीवी का यह अभिनेता

सलमान खान के लिए 'सूरमा' लेकर पहुंची चित्रांगदा

सुशांत सिंह राजपूत से नहीं बल्कि इनसे प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News