शाहिद कपूर की बहन के साथ रोमांस करेगा टीवी का यह अभिनेता
शाहिद कपूर की बहन के साथ रोमांस करेगा टीवी का यह अभिनेता
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'ये उन दिनों की बात है' में समीर के किरदार में नजर आ रहे अभिनेता रणदीप राय की किस्मत के सितारे चमक उठे हैं. हाल ही में रणदीप राय को लेकर खबर आई है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया है. जी हाँ अब रणदीप राय छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर भी धमाल करने वाले हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि रणदीप जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "सरोज का रिश्ता" में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. रणदीप रॉय को ये अचानक ही मौका मिल गया है जिसके चलते वे बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है. यही नहीं बल्कि बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रणदीप रॉय सुपरस्टार शाहिद कपूर की बहन सना के साथ इश्क लड़ा सकते हैं. हालांकि अभी सना के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणदीप रॉय ने कहा कि बॉलीवुड फिल्म में काम मिलना एक अद्भुद मौका है और मुझे लगता है कि मैं लकी हूं जो मुझे यह मौका मिला है. इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक सक्सेना हैं.

फिलहाल रणदीप रॉय टीवी के मशहूर शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आ रहे हैं. इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री आशी सिंह हैं. शो में आशी नैना के किरदार में हैं तो अभिनेता रणदीप रॉय समीर के किरदार में हैं. यह शो 90 के दशक पर आधारित है जिसमें नैना और समीर की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़े

सलमान खान के लिए 'सूरमा' लेकर पहुंची चित्रांगदा

सुशांत सिंह राजपूत से नहीं बल्कि इनसे प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे

अर्शी ने किया ऐसा नागिन डांस, को-स्टार हुआ घायल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -