VIDEO : करीना का यह वीडियो बना देगा आपका दिन, हॉट लुक के घायल हुए फैंस

बी टाउन की बोल्ड और हॉट अदाकारा करीना कपूर अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए खूब फेमस हैं. अक्सर इटंरनेट पर करीना कपूर खान का कातिलाना लुक वायरल होते रहता हैं और अब एक बार फिर करीना कपूर का सेक्सी लुक इंटरनेट पर देखने को मिला हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर का हॉट फिगर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं. जबकि एक बार फिर से करीना अपने बोल्ड अवतार से लाखों फैंस का दिल जीत रही हैं.

एक्ट्रेस करीना कपूर के हॉट वीडियो की बात की जाए तो करीना कपूर द्वारा ब्लैक कलर का गाउन पहना गया हैं. ब्लैक और ग्रीन कलर के गाउन में करीना कपूर गजब का कहर ढाह रही हैं और इसमें वे काफी बोल्ड लग रही हैं. बता दें कि उनका यह बोल्ड लुक फैंस को भी खूब पसंद आ रहा हैं. इस ब्लैक कलर के गाउन में करीना कपूर द्वारा न्यूड मेकअप कैरी किया गया हैं और सोशल मीडिया पर हर कोई उनके इस लुक का कायल हो रहा हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर इंटरनेट पर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ साझा करते हैं. उनके खूबसूरत लुक को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलता हैं. फ़िलहाल वे इस लुक से फैंस का मूड बना रही हैं. 

 

Saaho के फैंस के लिए ख़ुशी की खबर, बिना कट के होगी रिलीज़

विक्की कौशल ने बताया कैसी होगी उनकी परफेक्ट डेट, करना चाहते हैं ये काम

हूबहू अक्षय कुमार की तरह दिखता है कश्मीर का यह शख्स, फोटो देखे घूम जाएगा सिर

इन दिनों सिर्फ लाल कपड़े पहनेंगी सोनम कपूर, जानें क्या है कारण

Related News