करीना कपूर और अक्षय कुमार इस दिन देंगे 'गुड न्यूज़'

बॉलीवुड पर्दे पर ऐसी कई जोड़ियां हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आती है जैसे आलिया भट्ट और वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार, सलमान खान और ऐश्वर्या राय और साथ ही अक्षय कुमार और करीना कपूर। ये जोड़ियां दर्शकों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है। आपको याद हो कि बहुत सी ऐसी जोड़ियां भी है जो काफी समय से नजर नहीं आईं हैं उनमे सलमान खान और ऐश्वर्या राय हो या फिर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ।

Poster : सलमान ने दिखाई तूफ़ान के पहले की ख़ामोशी

अब अगर आप अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी को मिस कर रहे हैं तो आपके लिए एक 'गुड न्यूज़' है। जी दरसल दोनों जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज़' में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों को आखिरी बार फिल्म 'गब्बर इज बैक' में देखा गया था और उसके बाद अब उन्हें फिल्म 'गुड न्यूज़' में देखा जाएगा। इस फिल्म में उन दोनों के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं।

'सरफ़रोश 2' में आमिर की जगह ली इस अभिनेता ने

करीना और अक्षय की जोड़ी पर्दे पर बहुत समय बाद नजर आएगी और उनकी इस अपकमिंग फिल्म को करण जौहर द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता के द्वारा किया जाएगा। फिल्म में दो जोड़ियों का रोमांस होगा और अंदाजा लगाया जा रहा है कि अक्षय और करीना पति-पत्नी के रूप में नजर आएँगे। 

 

फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है जो 19 जुलाई 2019 है। कुछ समय पहले ही करीना को फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखा गया था अब वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हैं।

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video: सलमान की दुल्हन बनी कैटरीना, देखते ही लोगों ने किया ये काम

Video: रणवीर का हाथ छुड़ाकर ये हरकत करने लगीं दीपिका पादुकोण

सलमान खान के इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

Related News