'सरफ़रोश 2' में आमिर की जगह ली इस अभिनेता ने
'सरफ़रोश 2' में आमिर की जगह ली इस अभिनेता ने
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'सरफ़रोश' तो आपको याद ही होगी, जिसमें आमिर खान और सोनाली बेन्द्र थी. फिल्म काफी हिट भी हुई थी और आज भी दर्शक इसे देखना पसंद करते हैं. साल 1999 में आई सरफ़रोश को डायरेक्टर John Matthew Matthan ने डायरेक्ट किया था और वो चाहते हैं इस फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए. इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म को बनाने की तैयारी भी शुरू कर दी है लेकिन आपको बता दें कि फिल्म की स्टार कास्ट वो नहीं होगी जो पहले थी.

Video : बड़ी मेहनत से बनाया गया 'दिलबर'

पहले इस फिल्म में आमिर खान, सोनाली बेंद्रे अहम किरदार में थे लेकिन अब डायरेक्टर ने कहा है ये दोनों इस फिल्म में नहीं होंगे. सोनाली अपने कैंसर के कारण कोई फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी और आमिर पहले से ही कई फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं जिसके चलते वो इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे. खबरों की मानें तो आमिर जगह अब जॉन अब्राहम ने ले ली है. जॉन ने डायरेक्टर से मुलाकात कर ली है और रोल भी फाइनल किया जा चुका है. लेकिन मैथ्यू ने इस पर मुहर नहीं लगाई है 

एक बार फिर देशभक्ति का रंग दिखाएंगे जॉन

इसके अलावा फिल्म में कौनसी एक्ट्रेस होगी इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है. ये तो तय है कि जॉन एक बार देशभक्ति के रंग में रंगने वाले हैं. 15 अगस्त को उनकी सत्यमेव जयते रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म के साथ वो 'रॉ' की शूटिंग भी कर रहे हैं. सरफ़रोश 2 जॉन की लगातार चौथी देशभक्ति वाली फिल्म होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस सीक्वल से फिर लोगों को हँसाना चाहते हैं जॉन अब्राहम

हेली और जस्टिन की हॉट तस्वीर पर इस हॉलीवुड सिंगर ने किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -