सलमान खान के इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
सलमान खान के इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर ओर शानदार डायलॉग राइटर जलीस शेरवानी का बिमारी के चलते निधन हो गया है. जलीस शेरवानी पिछले 2 साल से बहुत ज्यादा बीमार चल रहे थे और उनकी हालत बहुत गंभीर थी इसी वजह से बीते कल मुंबई के एक अस्पताल में उनकी मौत हो गई. जलीस को डायबिटीज़ की बीमारी थी और कुछ समय पहले ही उनका शुगर लेवल भी काफ़ी बढ़ गया था. जलीस ने बॉलीवुड की बहुत ही शानदार फिल्मों के डायलॉग्स लिखे हैं जिन्हे आप सभी ने सुना ही होगा.

'भारत' छोड़ फिर हॉलीवुड में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

जलीस ने 'वॉन्टेड', 'टाइगर जिंदा है' के 'गर्व', 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'दबंग', 'दबंग 2', और 'हैलो ब्रदर' के गाने भी लिखे थे जिन्हे दर्शकों ने खूब पसंद किया. सलमान खान की अधिकतर फिल्मों में जलीस ने ही डायलॉग्स लिखे थे. जलीस के डायलॉग लोग कभी नहीं भूल पाएंगे, क्योंकि उनके डायलॉग लोगों के दिलों में बस जाते हैं. जलीस अपनी लिखे गानों से अक्सर ही सभी के दिलों में धड़कते रहेंगे. जलीस ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में डायलॉग राइटिंग से की थी और उसके बाद उन्होंने फिल्मों में स्क्रीनप्ले भी लिखे.

अक्षय के बाद कौन होगा गुलशन कुमार की बायोपिक में

जलीस शेरवानी उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे और उनकी तबियत अभी कुछ दिनों से बहुत ज्यादा खराब हो गई थी. जलीस फिल्म राइटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रहे हैं. खबरों के अनुसार बीते कल ही उनका शरीर अस्पताल से उनके घर पाटलिपुत्र, ओशिवारा, अंधेरी पश्चिम ले जाया गया.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'सरफ़रोश 2' में आमिर की जगह ली इस अभिनेता ने

Poster : सलमान ने दिखाई तूफ़ान के पहले की ख़ामोशी

बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने सेक्सी ब्लैक लुक से सजाई महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -