Video : फोटोग्राफर्स ने कपिल को कह दिया कुछ ऐसा कि लग गए गिन्नी के गले!

इन दिनों लगातार शदियां हो रहीं हैं. ऐसे में बीते कल कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार सात फेरे ले चुके हैं और दोनों अपनी शादी में बहुत खूबसूरत नजर आए. ऐसे में हाल ही में दोनों की शादी की कुछ बहुत ख़ास तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि कपिल गिन्नी काफी लम्बे समय से साथ हैं और बीते कल दोनों ने शादी कर ली. आप सभी इन तस्वीरों और वीडियो में देख सकते हैं दोनों अपनी शादी में बहुत बेहतरीन नजर आए हैं.

 

12 दिसंबर के बाद अब दोनों 13 दिसंबर को यानी आज भी शादी करने वाले हैं जो सिख रीति रिवाज से होगी. आप सभी को बता दें कि एक वीडियो में कपिल गिन्नी को हंसाते हुए नजर आ रहे हैं और इससे यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि कपिल की कॉमेडी अपनी शादी में भी खत्म नहीं हुई है. इस वीडियो में एक वीडियो ऐसा भी है जब मीडिया वालों ने कपिल और गिन्नी को पास आने के लिए कहा तो कपिल ने कुछ ऐसा किया की सभी को हंसी आ गई. जी हाँ, जैसे ही उन्हें पास आने को कहा गया दोनों आपस में गले लग गए.

 

इन सभी में आप देख सकते हैं गिन्नी और कपिल काफी खुश नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि कपिल की शादी में उनके ख़ास दोस्त भी शामिल हुए थे जिन्होंने जमकर मस्ती की.

शादी से पहले कपिल की दुल्हन बनने को खूब एक्साइटेड थीं गिन्नी, जमकर किया था डांस

हिन्दू रीती-रिवाज से हुई कपिल की शादी, सामने आई सभी तस्वीरें

बड़ा खुलासा! इस ख़ास काम के लिए कपिल की शादी में गईं हैं भारती सिंह

Related News