बड़ा खुलासा! इस ख़ास काम के लिए कपिल की शादी में गईं हैं भारती सिंह
बड़ा खुलासा! इस ख़ास काम के लिए कपिल की शादी में गईं हैं भारती सिंह
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी की दुनिया की सबसे फेवरेट स्टार कपिल शर्मा अपनी शादी के जश्न में डूबे हुए हैं. जी हाँ, आज कपिल शादी करने जा रहे हैं और उन्मि शादी की सभी तैयारियां हो चुकीं हैं. ऐसे में कपिल के सभी दोस्त उनकी शादी में पहुँच चुके हैं. आपको पता ही है कि कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ फेरे लेने वाले हैं ऐसे में उनके घर पर जश्न का माहौल जारी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Kapil Sharma Show 2 (@kapilsharmashow2) on

वहीं हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में भारती खाने के बारे में बात कर रहीं हैं और ऐसा लग रहा है मानो वह कपिल की शादी में केवल खाने के लिए गईं हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में एक वीडियो और आया है जो कपिल के घर नाचने वाले उनके रिश्तेदारों का है जो बाहर ही नाच रहे हैं. बात करें भारती की तो वह कपिल की शादी के फंग्शन्स के लिए सुपर एक्साइटेड थी और ये बात हमें उनके इंस्टास्टोरिज से पता चली देखिए फोटोज-जबकि दूसरी ओर कॉमेडी सुपरस्टार की शादी में उनके दोस्तों का जमावड़ा लगा रहा और वो कुछ इस तरह से नाचते गाते देखे गए.

कपिल गिन्नी को खूब मानते हैं और कपिल और गिन्नी ने मुसीबत के समय भी एक दूसरे का साथ मजबूती से निभाया इस कारण दोनों एक परफेक्ट कपल हैं. बीते साल जब कॉमेडी स्टार के सितारे गर्दिश में चल रहे थे उस वक्त भी गिन्नी उनके साथ हर वक्त खड़ी रहीं और उनके कमबैक के लिए गिन्नी ने ही उन्हें प्रेरणा दी है.

अपनी शादी की ख़ुशी में जमकर नाचे कप्पू, देखते रह गए सभी

अगर आप भी देखना चाहते हैं कपिल और गिन्नी की LIVE शादी तो करें यह काम

अब यह कमेटी करेगी महिला क्रिकेट टीम के कोच की नियुक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -