बेटी अनायरा संग कपिल शर्मा ने किया डांस, वीडियो वायरल

कपिल शर्मा अपने नए नए वीडियो, नए नए फोटोज के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। आप जानते ही होंगे इन दिनों वह अपने शो के कारण मशहूर हैं लेकिन उनकी बेटी अनायरा के कारण भी उन्हें चर्चाओं में देखा जाता है। जब से उनकी बेटी उनकी जिंदगी में आई है उनकी जिंदगी बिल्कुल बदल गई है। यह बात खुद कपिल मानते हैं और कई बार कह चुके हैं। वैसे कपिल का कहना है उनकी बिटिया उनके लिए बड़ी ही लकी हैं।

बीते दिनों ही क्रिसमस के मौके पर कपिल ने अनायरा के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं और अब उन्होंने इस दौरान एक बहुत ही क्यूट वीडियो भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कपिल शर्मा, अनायरा को गोद में उठाकर नाच रहे हैं। वैसे नाचते-नाचते अनायरा भी कैमरे को पोज दे रही है। आपको याद हो तो कुछ दिन पहले ही कपिल ने वाइफ गिन्नी चतरथ के साथ मिलकर अनायरा का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था।

उस दौरान के भी कई फोटोज सामने आए थे जो बेहतरीन थे। बात करें अनायरा की तो उनका जन्म 10 दिसंबर 2019 को हुआ था। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कपिल आए दिन हर खास मौके पर अनायरा की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बीते समय में उन्होंने दिवाली और दुर्गाष्टमी पर भी अनायरा के पूजन की तस्वीरें शेयर की थीं। इन दिनों यह खबरें भी तेजी से चर्चाओं में है कि कपिल शर्मा दोबारा पिता बनने वाले हैं। वैसे अब तक इस खबर से खुद कपिल ने पर्दा नहीं उठाया है लेकिन खबरें हैं गिन्नी 2021 में दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल ने हम्मा-हम्मा पर किया जबरदस्त रोमांटिक डांस

सोनीपत जेल में शख्स ने फांसी लगाकर दी जान, दहेज हत्या के आरोप में था बंद

ब्रिटेन से दिल्ली आए 38 लोग कोरोना संक्रमित, 7 में मिला नया स्ट्रेन

Related News