दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल ने हम्मा-हम्मा पर किया जबरदस्त रोमांटिक डांस

लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की जोड़ी इशिता तथा रमन मतलब दिव्यांका त्रिपाठी तथा करण पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इस जबरदस्त जोड़ी का शानदार डांस देखने को मिल रहा है। दोनों हम्मा-हम्मा सांग पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priyalparmar (@divkaranworld)

वही वाइट गाउन में दिव्यांका हमेशा की भांति सुन्दर नजर आ रही हैं। डांस के दौरान उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। वहीं, करण भी उनकी ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों शीघ्र ही स्टेज पर फिर 'ये है मोहब्बतें' की यादें फिर से ताज़ा करेंगे। नए वर्ष के मौके पर होने वाले इस स्टेज शो में ही ये दोनों परफॉर्म करते दिखाई देंगे।

करण तथा दिव्यांका का लोकप्रिय टेलीविज़न शो 'ये है मोहब्बतें' 2013 से 2019 के मध्य प्रसारित होने वाला सबसे मशहूर टेलीविज़न शो था। इसके कुल 1895 एपिसोड प्रसारित हुए थे। ये एक जोड़ी की लाइफ में आने वाले उतार-चढ़ावों पर आधारित कहानी थी। इसकी प्रोड्यूसर एकता तथा शोभा कपूर थीं। वही इस शो की सफलता से दिव्यांका तथा करण की लोकप्रियता में जबरदस्त वृद्धि हुई थी। 2019 में इसका स्पिन ऑफ 'ये है चाहतें' प्रसारित हुआ था जिसमें कहानी को कुछ वर्षों आगे बढ़ाया हुआ दिखाया था।

नए साल पर बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन

'शोना-शोना' पर क्यूट एक्सप्रेशन देते नजर आईं बबिता जी

2021 में शुरू होगा सोनी सब का नया शो 'वागले की दुनिया', आया फर्स्ट लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -