सोनीपत जेल में शख्स ने फांसी लगाकर दी जान, दहेज हत्या के आरोप में था बंद
सोनीपत जेल में शख्स ने फांसी लगाकर दी जान, दहेज हत्या के आरोप में था बंद
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिला कारागार में दहेज हत्या के आरोपी पानीपत रिफाइनरी के सस्पेंड SDO शिवभारत का शव बैरक में पंखे से लटका हुआ पाया गया. बताया जा रहा है कि एसडीओ ने ख़ुदकुशी की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

बताया जा रहा है कि मृतक शिवभारत ने बुधवार देर शाम बैरक में जमीन पर बाल्टी रखकर पंखे से फंदा लगाया और ख़ुदकुशी कर ली. कारागार प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की देखरेख में कार्रवाई करते हुए लाश को नीचे उतारा. शिवभारत को पुलिस ने इसी वर्ष 12 अक्टूबर को दहेज हत्या के आरोप में अरेस्ट किया था. उसके खिलाफ पानीपत के गांव मतलौडा के सरपंच अशोक ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था. सरपंच अशोक की बेटी का विवाह 2018 में शिवभारत से हुआ था.  

आपको बता दें कि, 10 अक्तूबर की देर रात मृतक शिवभारत की पत्नी की लाश घर में फंदे पर लटका मिली थी. इसके बाद उसके परिजनों ने बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने का इल्जाम लगाया था. परिजनों का आरोप था कि विवाह के बाद से ससुराल वाले उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे. पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर पति शिवभारत, ससुर, जेठ, जेठानी, ननद सहित सुसराल पक्ष के 11 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया था.  

40 साल से J&K में रह रहे पंजाबी को आतंकियों ने मार डाला, बोले- डोमिसाइल कानून स्वीकार नहीं

सांप काटने के बाद नींबू-मिर्च से इलाज कर रहा था तांत्रिक, हुआ गिरफ्तार

पहले से दुष्कर्म की सजा काट रहे आरोपी ने 3 साल की बच्ची संग दुष्कर्म कर दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -