राजद्रोह केस: आज कंगना रनौत की याचिका पर HC में होगी सुनवाई

कंगना रनौत को उनके विवादित बयानों के लिए जाना जाता है। वह हमेशा ऐसे-ऐसे बयान दे देती हैं जिससे वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। फिलहाल उनके खिलाफ चल रहे राजद्रोह के केस में आज यानी 11 जनवरी को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक बॉम्बे हाइकोर्ट कंगना के खिलाफ एफआईआर quash करने की याचिका पर सुनवाई करने के लिए तैयार है। वैसे आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले 8 जनवरी को कंगना रनौत ने बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाया था। उस दौरान यह खबर आई थी कि पुलिस कंगना रनौत के बयान को भी कोर्ट में पेश करने वाली है।

इससे पहले सुनवाई के दौरान कोर्ट ने 8 जनवरी तक कंगना की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी और उस दौरान यह भी कहा गया था कि कंगना खुद जाकर पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाएंगी। उस दौरान कोर्ट के आदेश को मानकर कंगना 8 जनवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन गईं थीं और वहां करीब 3 घंटे उनसे पूछताछ की गई। जी दरअसल कंगना के 100 से ज़्यादा ट्वीट्स पर पुलिस की नज़र है और पुलिस इन सारे ट्वीट्स के बारे में पूछताछ करने की तैयारी कर चुकी है। वैसे 8 जनवरी को केवल 4-5 ट्वीट्स के बारे में ही पुलिस ने पूछताछ की है और अब कहा जा रहा है पुलिस कंगना को जल्द ही फिर बुला सकती है।

क्या है मामला- सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने के आरोप में मुंबई की एक कोर्ट ने कंगना के खिलाफ बांद्रा पुलिस को जांच करने के लिए आदेश जारी किये थे। उसी आदेश के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में जाना उचित समझा। वहीँ उस दौरान कंगना के वकील ने कोर्ट में कहा था कि वो और उनकी बहन रंगोली दोनों 8 जनवरी को 12 बजे से 2 बजे के बीच खुद बांद्रा पुलिस स्टेशन में आकर अपना बयान दर्ज कराएंगी। अब आज इस केस में कोर्ट फिर से सुनवाई करने वाली है।

कर्नाटक कैबिनेट का विस्तार आज, शाह-नड्डा से मिले सीएम येदियुरप्पा

सीएम खट्टर की सभा वाले स्थल पर हंगामा करने वाले 71 लोगों पर FIR दर्ज

तिहरे हत्‍याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Related News