तिहरे हत्‍याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार
तिहरे हत्‍याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार
Share:

बस्‍ती जिले की पुलिस ने तिहरा हत्‍याकांड सुलझाने का दावा करते हुए तीन अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है, और क़त्ल में प्रयुक्‍त असलहे भी बरामद किए जा चुके हैं। जंहा बस्‍ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक अनिल कुमार राय और पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि शनिवार को जिले के छावनी थाना क्षेत्र में राष्‍ट्रीय राजमार्ग-28 पर तीन लोगों के शव मिले, तीनों का कत्ल किया गया था।

जंहा इस बात का पता चला है कि पुलिस की छानबीन में तीनों की पहचान आलू व्‍यापारी मोहम्‍मद असलम, ट्रक चालक राजकुमार गौतम और खलासी (सह चालक) सोनू मौर्य के रूप में की गई। पुलिस ने छावनी थाने में इस केस को दर्ज कर हत्‍यारों की तलाश शुरू की जा चुकी है। वहीं आईजी और एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस केस में अजित सिंह उर्फ कल्‍लू, अरुण कुमार यादव उर्फ गोलू और शील कुमार मौर्या उर्फ शीलू को हिरासत में लिया जा चुका है जिनमें दो उन्‍नाव और एक कौशांबी जिले का निवासी थे।

पुलिस के मुताबिक इन अपराधियों ने आलू व्‍यापारी और ट्रक चालक सहित तीन की कत्ल कर ट्रक में रखे छह लाख रुपये भी लूट लिये थे। इन आरोपियों के कब्‍जे से कत्ल में प्रयुक्‍त असलहे और मोबाइल बरामद किये जा चुके है। जंहा इस बात का पता चला है कि कानपुर नगर के बर्रा थाना क्षेत्र के निवासी ट्रक मालिक मनोज कुमार ने पुलिस को तहरीर दी थी कि उनके ट्रक चालक गौतम, सह चालक सोनू मौर्या छह जनवरी को कानपुर मंडी से आलू, प्‍याज व लहसुन लादकर बिहार के परसौनी जा रहे थे और वहां से खाली गाड़ी लेकर वापस आते समय बस्‍ती के छावनी थाना क्षेत्र में उनका कत्ल कर दिया गया है।

अभिनय के साथ-साथ इस हुनर में भी माहिर हैं आयुष्मान खुराना, देखें वीडियो

विश्व से संबन्धित सामान्य ज्ञान जो हर प्रतियोगी परीक्षा की तैयार करने वाले को पता होना चाहिए

प्रतियोगी परीक्षाओं में आपको सफलता दिलवाएंगे इतिहास से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण प्रश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -