विधानसभा में फ्लोर टेस्ट को तैयार है कमलनाथ सरकार

सीधी : लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद से एक बार फिर मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार पर संकट की बात कही जा रही है। इस बीच सोमवार को सीधी पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फिर से दोहराया कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है। कमलनाथ सोमवार को अजय सिंह की मां और पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज देवी को श्रद्धांजलि देने के लिए चुरहट पहुंचे थे। 

राजयपाल से मिलेंगे बसपा के 6 विधायक, सियासी खेमे में हलचल तेज़

फ्लोर टेस्ट को तैयार कमलनाथ 

पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा, "चार बार फ्लोर टेस्ट हो चुका है। रविवार को हुई विधायक दल की बैठक में सभी विधायक पहुंचे थे। ऐसे में मेरी सरकार को कोई खतरा नहीं है। फिर भी अगर विपक्ष चाहता है तो फ्लोर टेस्ट हो जाना चाहिए। कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव में मिली हार पर कहा, "हम जनता के बीच अपनी बात ठीक ढंग से नहीं पहुंचा पाए, जबकि नरेंद्र मोदी और भाजपा ने राष्ट्रवाद और हिंदूत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ा। वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संगठन में बदलाव के संकेत भी दिए हैं।

विश्व में हालात चाहे जो रहें, हमेशा पाकिस्तान के साथ खड़ा रहेगा चीन

बता दें प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की मां और पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज देवी को श्रद्धांजलि देने के लिए चुरहट पहुंचे थे। यहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह को याद करते हुए कहा कि वो राजनीति में मेरे मार्गदर्शक रहे। उन्होंने ही मुझे पहली बार छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ने को कहा था और मेरी मदद भी की थी। इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे। 

कई दिनों बाद कल फिर होगी योगी कैबिनेट की बैठक

सीएम योगी ने पीएम मोदी को दी ऐतिहासिक जीत की बधाई, कहा- महानायक का काशी में स्वागत

नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन चोर, लाखों का लोहा बरामद

Related News