सीएम योगी ने पीएम मोदी को दी ऐतिहासिक जीत की बधाई, कहा- महानायक का काशी में स्वागत
सीएम योगी ने पीएम मोदी को दी ऐतिहासिक जीत की बधाई, कहा- महानायक का काशी में स्वागत
Share:

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद जब पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ। पीएम मोदी ने लगभग सात किमी की दूरी तय कर बाबा विश्‍वनाथ के दर्शन किए और उनका अभिषेक किया। उनके साथ भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, गवर्नर राम नाईक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी उपस्थित थे।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि देश की आवाम ने इस बार जाति से ऊपर उठकर पीएम मोदी के लिए वोट किया है। पीएम मोदी को ऐतिहासिक जीत की बधाई देते हुए योगी ने कहा है कि मोदी जी के नेतृत्व में बिना किसी पक्षपात के हर योजनाओं पर काम हुआ। यही कारण रहा कि जाति से ऊपर उठकर लोगों ने मोदी जी के लिए मतदान किया। योगी ने कहा कि, 'मैं पीएम मोदी का पवित्र नगरी काशी में अभिनंदन करता हूं। काशी की इस धरती पर मैं भारत के महानायक का स्वागत करता हूं।' 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने नाम लिए बगैर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कई लोग कह रहे थे कि हम  वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे, किन्तु मोदी जी के रोड शो की गर्मी को देखकर वे पलायन कर गए। पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने नेतृत्व से एक बार फिर सिद्ध कर दिया कि मोदी है तो मुमकिन है। 

मुख्यमंत्री की कुर्सी पर लटकी तलवार, कमलनाथ ने मंत्रियों को किया होशियार

पाक में तोड़ा गया बाबा गुरु नानक महल, शिकायत के बाद भी अधिकारी मौन

पीएम मोदी की काशी में विशाल जनसभा, जनता और कार्यकर्ताओं को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -