नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन चोर, लाखों का लोहा बरामद
नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन चोर, लाखों का लोहा बरामद
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने बीती रात पेट्रोलिंग के दौरान तीन चोरों को गिरफ्तार कर इनके पास से लाखों रुपए मूल्य का चोरी का लोहा और माल ढोने में इस्तेमाल होने वाला एक पिकअप वाहन जब्त कर लिया है. थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि बीती रात पेट्रोलिंग पर निकली थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर झट्टा ग्राम स्थित एक कंस्ट्रक्शन साइट से लोहा, एल्यूमीनियम आदि चोरी करके भाग रहे, जमील, दीपक और मोनी को गिरफ्तार कर लिया है. 

उन्होंने कहा कि चोरों के पास से एक पिक-अप वाहन में भरकर ले जाया जा रहा लाखों रुपए मूल्य का लोहा व एल्युमीनियम बरामद किया गया है. थाना प्रभारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को जानकारी दी है कि वे ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में निर्माणाधीन कंस्ट्रक्शन साइटों से लोहा आदि चुराते हैं.

सड़क हादसे में मौत
वहीं थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में रविवार की रात को हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक महिला की मृत्यु हो गई है. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने कहा है कि रिजवान नामक युवक ने थाना सेक्टर 39 में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इस रिपोर्ट में रिजवान ने बताया है कि बीती रात को वह अपनी मां शाहजहां और बहन इकरा के साथ महामाया फ्लाईओवर से पैदल जा रहा था. तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने तेज रफ़्तार से और लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उसकी मां को कुचलकर मार दिया. 

पीएम मोदी की काशी में विशाल जनसभा, जनता और कार्यकर्ताओं को कहा धन्यवाद

पीएम मोदी ने किया काशी विश्वनाथ का अभिषेक, भगवामय हुई पावन नगरी

बाबा रामदेव ने की जनसँख्या नियंत्रण कानून की मांग, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -