लड़कियां चलाने में माहिर है ये अभिनेता, शादी से पहले ही बन गया था बाप

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कमल हासन का आज 65वां जन्मदिन है. कमल का जन्म आज ही के दिन साल 1954 में हुआ था. कमल ने 'सदमा' से लेकर 'चाची 420' तक कई सुपरहिट फिल्म इंडस्ट्री को दी है. कमल अपने फ़िल्मी करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहे हैं.

मैगज़ीन फोटोशूट में अपने हॉट लुक के जरिए छा गईं रणबीर की मेहबूबा

साल 1970 में अपने करियर के शुरुआती दिनों में कमल हासन को एक्ट्रेस श्री‌विद्या से प्यार हो गया था. दोनों का रिलेशन कुछ समय तक चला और फिर दोनों अलग हो गए. जब साल 2006 में श्रीविद्या ने आखिरी सांस ली तो कमल हासन उनसे मिलने पहुंचे थे. इसके बाद साल 1978 में 24 साल के कमल हासन को अपने से उम्र में बड़ी डांसर वाणी गणपति से प्‍यार हुआ था. दोनों ने शादी भी कर ली. आपको बता दें वाणी फिल्मों के लिए कमल हासन की कॉस्ट्यूम डिजाइन किया करती थीं. 10 साल तक तो दोनों का रिलेशन अच्छा चला लेकिन इसके बाद कमल हासन की जिंदगी में सारिका आईं. सा‌रिका कमल की कोस्टार थीं. सारिका से मिलने के बाद कमल को उनसे प्यार हो गया और जब ये बात वाणी को पता चली तो उन्होंने कमल हासन को तलाक दे दिया.

मैगजीन फोटोशूट में करीना ने बेहद सेक्सी अवतार दिखाकर लूटा फैंस का दिल

फिर कमल हासन सारिका के साथ रहने लगे औरमीडिया में दोनों के लिव इन रिलेशनशिप की खूब खबरें आईं. साल 1988 में कमल हासन ने सारिका से तब शादी की थी जब वो बेटी श्रुति की मां बन गई थीं. कमल से शादी के बाद सारिका ने एक्टिंग छोड़ दी थी. इसके बाद साल 1991 में सारिका ने एक और बेटी अक्षरा हासन को जन्म दिया. इसके बाद साल 2002 में सारिका और कमल हासन का भी तलाक हो गया. इसके बाद कमल हासन खुद से 22 साल छोटी एक्ट्रेस सिमरन बग्गा को डेट करने लगे लेकिन कुछ दिन बाद ही बग्गा ने अपने बचपन के दोस्त से शादी कर ये रिश्ता खत्म कर दिया. फिर कमल की जिंदगी में गौतमी तड़ीमल्ला आईं और साल 2005 से 2016 तक कमल गौतमी के साथ लिव इन में रहे. फिर कमल और गौतमी भी आपसी सहमति से अलग हो गए.

इस मशहूर एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म

केदारनाथ : भक्तों को पीठ पर बैठाकर ले जाते दिखे सुशांत सिंह राजपूत, देखें पहला गाना

ऋषि कपूर की सेहत पर उनकी बेटी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

होने वाली जेठानी के साथ सारी रात दारू पीकर टल्ली हुईं प्रियंका, हुई ऐसी हालत

 

Related News