केदारनाथ : भक्तों को पीठ पर बैठाकर ले जाते दिखे सुशांत सिंह राजपूत, देखें पहला गाना
केदारनाथ : भक्तों को पीठ पर बैठाकर ले जाते दिखे सुशांत सिंह राजपूत, देखें पहला गाना
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारानाथ' का ट्रेलर रइल्ज़ हो चुका है जिसे काफी पसंद भी किया गया था. इसके बाद इस फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है. जी हाँ,  गाने के बोल हैं- 'जय हो जय हो शंकरा...आदि देव शंकरा'. गाने को सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्माया गया है जिसमें आप देख सकते हैं वो कैसे अपनी पीठ पर  श्रद्धालुओं को बैठकर भोलेनाथ के दर्शन के लिए पहुंचा रहे हैं और फिर नमाज अदा कर रहे हैं.

इस फिल्म के गाने में आपको भक्ति से भरी भावना दिखेगी जो आपको झूमने पर मजबूर कर देने वाली है. इसके अलावा इस गाने में एक झलक आपको सारा अली खान की भी देखने को मिलेगी. इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और इसे संगीत से अमित त्रिवेदी ने दिया है. वहीं अमित त्रिवेदी ने अपनी आवाज भी दी है. निर्देशक अभिषेक कपूर की यह फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. तो चलिए आप भी सुन लीजिये ये गाना.

बता दें, सुशांत सिंह और सारा अली खान की ये फिल्म इस साल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 'केदारनाथ' एक लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड में आए बाढ़ के बैकग्राउंड पर बनी है. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है.

हिट ट्रेलर के बाद 'केदारनाथ' पर उठी बैन की मांग

सारा अली खान के स्टंट के सामने बड़े-बड़े कलाकार हो जाएंगे फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -