फीमेल प्लैजर पर काजोल ने कह डाली ये बात

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजोल लस्ट स्टोरीज 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने फीमेल प्लैजर पर बात की। काजोल का मानना है कि यह जीवन का नॉर्मल हिस्सा है। इसका हौव्वा नहीं बनाना चाहिए बल्कि खाने और पीने की भांति सामान्य नजर से देखना चाहिए। काजोल ने कहा कि इस बारे में बात नहीं होती है इसलिए इसको और अधिक अटेंशन मिलता है। 

काजोल बड़े पर्दे से फिलहाल दूर हैं किन्तु OTT पर लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 में काजोल अहम भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। अपने एक प्रमोशनल इंटरव्यू के चलते उन्होंने फीमेल प्लैजर पर खुलकर बोला। उनसे पूछा गया पर्दे पर फीमेल प्लैजर को नॉर्मलाइज करने के बारे में पूछा गया। इस पर काजोल ने जवाब दिया, एक समय पह हम इस बारे में बहुत खुले थे। यह हमारे पुराने लेखों और शिक्षा का हिस्सा था। 

काजोल कहती हैं, हमने बाद में इससे नजरें फेर लीं। किन्तु आखिर में यह जिंदगी का बहुत नॉर्मल पार्ट है तथा हम इसे नकार नहीं सकते। इसे वैसे ही सामान्य होना चाहिए जैसे खाना और पीना। इसे छिपाने की जगह यह बातचीत का हिस्सा होना चाहिए। जब इस पर बात नहीं की जाती तो इस पर अधिक ध्यान जाता है। यह बातें उन्होंने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कीं। काजोल ने फिल्मों के 'लस्ट' के परिवर्तन पर भी बात की। वह कहती हैं, एक समय था जब लस्ट का मतलब था 2 फूल एक साथ आकर मिल गए। दो लाल गुलाब आए और जुड़ गए बस। फिर बंदी प्रेग्नेंट हो गई। तो मुझे लगता है कि हम एक कदम आगे बढ़ गए हैं तथा लस्ट स्टोरीज 2 जैसा कुछ बनाने का फैसला लिया। मुझे लगता है कि सिनेमा समाज का आईना होता है। आजकल कोई किसी के लिए नहीं मरता। लोग कई सोलमेट्स में भरोसा रखते हैं। 

डिलीवरी बॉय उस्मान ने रची थी टनल में लूट की साजिश, भाई इरफ़ान को भी लिया साथ, अब तक 7 गिरफ्तार

जबरदस्त सरप्राइज के साथ ख़त्म होगा 'गुम है...' सीरियल

बिग बॉस के बाद इस टीवी सीरियल में नजर आएँगे अब्दु रोजिक

Related News