काजोल गुलाबी साड़ी में लगी फूल सी सुंदर, युवा लड़कियां लुक को कर रही फॉलो

इस समय फिल्मों से काजोल भले ही दूर है लेकिन, सोशल मीडिया पर वह खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. यही कारण है कि उनके फैंस उन्हें फॉलो करते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 8.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उम्र को मात देती काजोल अपने सेक्सी फोटो को लेकर भी कई बार चर्चा में रहती है. हाल ही में उन्होंने साड़ी में अपनी खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही है. फैंस इन फोटो पर जबदस्त कमेंट कर रहे है.

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ हॉट अवतार आया सामने, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेयर किए गए फोटो में काजोल के लुक की तो, उसने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है. साड़ी के साथ ही ग्रीन कलर के ब्लाउज को मैच किया है. गले में खूबसूरत हार और लाइट मेकअप में उनका लुक कमाल का लग रहा है.बॉलीवुड में भी काजोल का काम इतना शानदार रहा है. आज के समय में भी बहुत से युवा उनके दीवाने है.

सारा अली खान ने मां के साथ खाया बड़ा डोसा, नही कर पाई खुद को कंट्रोल

फिल्म बेखूदी से बॉलीवुड में काजोल ने प्रवेश किया. बता दे कि उनका जन्म 5 अगस्त, 1975 को हुआ था. हालांकि फिल्मी दुनिया से काजोल बचपन से ही जुड़ी रही. उनकी नानी शोभना समर्थ और मां तनुजा दोनों बेहतरीन अभिनेत्री रहीं. काजोल ने कई फिल्में की लेकिन फिल्म गुंडाराज ने उनकी जिंदगी बदल दी. इस फिल्म में उनकी मुलाकात अजय से हुई. फिल्म में अजय उनके अपोजिट थे. यह मुलाकात प्यार में बदली और इसके बाद साल 1999 में दोनों ने शादी रचा ली. 

गौरी खान को पाने के लिए बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख खान ने बहुत बेले पापड़, जानिए क्या निकला नतीजा

अभिषेक बच्चन ने दिल्ली में ​बिताया खूबसूरत समय, इस पुरानी जगह के हुए दीवाने

शैतान का साला गाने पर अक्षय कुमार ने दिखाए क्रेजी मूव्स, नही देखा होगा ऐसा वीडियों

Related News