बिखरे बाल में एयरपोर्ट पर दौड़ती नजर आईं काजोल, वीडियो वायरल

काजोल (Kajol) एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। फिल्मों में उनकी अदाकारी को बहुत पसंद किया जाता है और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। अब हाल ही में काजोल (Kajol) एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह बहुत जल्दबाजी में नजर आईं। वहीं अब इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में काजोल (Kajol) को देखकर यूजर्स तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में काजोल (Kajol) एयरपोर्ट पर बहुत तेज चल रही हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है और हाथ में एक बैग कैरी किया है।

इस दौरान एक फोटोग्राफर काजोल से बोलता है, मैम आप बहुत फास्ट चल रही हैं। इस पर काजोल ने अपनी हड़बड़ी की वजह तो नहीं बताई, लेकिन थैंक्यू बोलकर आगे बढ़ गईं। आप देख सकते हैं इस दौरान काजोल (Kajol) का लुक थोड़ा बदला सा दिखा, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा है, 'भाग सिमरन भाग।' वहीं दूसरे ने कमेंट किया, 'क्या ये जंगल से आई हैं ये ऐसे क्यों दिख रही हैं?' इसी के साथ एक अन्य ने लिखा, 'भाग क्यों रही हैं आप?। जल्दबाजी में कॉम्ब करना भूल गई।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में काजोल (Kajol) और अजय देवगन ने अपना एक घर किराए पर दे दिया है। जी दरअसल ये स्टार कपल घर में रहने के लिए किराएदार से मोटी रकम भी ले रहे हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, काजोल (Kajol) ने मुंबई में पवई में स्थित अपने अपार्टमेंट वाले घर को किराए पर दिया है और किराएदार को इस 771 स्क्वायर फीट एरिए में रहने के लिए 90 हजार रुपये प्रति महीना देना होगा।

इंदौर पहुंची सारा अली खान, एक महीने तक करेंगी विक्की संग शूटिंग

ऋतिक रोशन को छोड़ इन्हे डेट कर रहीं हैं सुजैन, रिश्ते पर लगाई मुहर!

पत्नी श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुए बोनी कपूर

Related News