काजोल मेरे जीवन का खास हिस्सा है- करण जौहर

बॉलीवुड में कई हस्तियां ऐसी हैं जो अपनी खास दोस्ती को अक्सर साबित करती रहती है, इन्हीं में से एक फिल्मकार करण जौहर और काजोल की भी दोस्ती है. लेकिन पिछले दिनों खबर आई थी कि इनकी इस सालों पुरानी दोस्ती में अब तकरार आ चुकी है. बता दे कि अब करण ने काजोल संग अपनी दोस्ती को लेकर खुलकर बात की है.

उनका कहना है कि काजोल उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगी. बताना चाहेंगे कि करण एक निजी रेडियो स्टेशन पर 'लव गुरू' के अंदाज में रेडियो जॉकी के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं. शो के लॉन्च पर यह पूछे जाने पर कि हाल में काजोल और उनके बीच की दोस्ती में खटास आने के बाद क्या फिर से वह अपने संबंध को सुधारने की योजना बना रहे हैं.

इस पर जवाब देते हुए करण ने कहा है कि, "काजोल मेरे जीवन का खास हिस्सा रहेंगी" इसके अलावा करण से यहां संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' पर मचे बवाल पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने के लिए भी कहा गया. उन्होंने कहा, "यह शो प्यार, दोस्ती और संबंधों पर आधारित है. मैं ‘पद्मवती’ जैसे उत्तेजक मुद्दों पर बात करना नहीं चाहता. गौरतलब है कि रेडियो शो 'कॉलिंग करण' का प्रसारण रेडियो चैनल इश्क 104.8 एफएम पर होगा.

ये भी पढ़े

सलमान-कैटरीना की फिल्म का पहला सांग 'स्‍वैग से करेंगे सब का स्‍वागत' आज होगा रिलीज़

'पद्मावती' को प्रोटेक्शन तो 'न्यूड' का रिजेक्शन क्यों?- डायरेक्टर रवि जाधव

गॉर्जियस लुक में नज़र आयी टीवी की 'पार्वती', ज़ायेद खान ने भी लगाए ठुमके

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News