'पद्मावती' को प्रोटेक्शन तो 'न्यूड' का रिजेक्शन क्यों?- डायरेक्टर रवि जाधव
'पद्मावती' को प्रोटेक्शन तो 'न्यूड' का रिजेक्शन क्यों?- डायरेक्टर रवि जाधव
Share:

गोवा में 48वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) से मलयाली फिल्म 'एस दुर्गा' और मराठी फिल्म 'न्यूड' को हटाए जाने पर फिल्म 'न्यूड' के डायरेक्टर रवि जाधव खासे नाराज हैं. उन्होंने इसे लेकर क‍ई सवाल खड़े किए हैं, उन्होंने कहा कि जब सरकार फिल्म 'पद्मावती' को प्रोटेक्शन दे रही है तो हमारी फिल्मों के लिए इस तर‍ह के फैसले क्यों लिए जा रहे हैं.

रवि जाधव ने कहा है- 'मुझे ये खबर मीडिया से ही पता चला जब मंत्रालय द्वारा सिलेक्ट की गई फिल्मों के नाम की घोषणा हुई थी और उसमें मेरी फिल्म का नाम नहीं था. 'न्यूड' ही इस फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म थी और हम सब हैरान थे, लेकिन अभी तक हमें फिल्म हटाए जाने की कोई आधि‍कारिक सूचना नहीं मिली है.' आगे उन्होंने ने कहा कि ये बिलुकल गलत तरीका है, वह तीन से चार महीने पहले फॉर्म भरते हैं और फाइनल लिस्ट का वो कब से इंतजार कर रहे थे. फिल्म को हटाए जाने की वजह अब तक मंत्रालय ने नहीं बताई है.

उन्होंने कहा, 'मुझे आज पता चला है कि सुजॉय घोष ने इस्तीफा दे दिया है, मैं उनका शु‍क्रि‍या कहना चाहूंगा कि उन्होंने मंत्रालय के इस फैसले को लेकर नाराजगी दिखाई है. रवि ने ये भी कहा कि अगर मंत्रालय फिल्म 'पद्मावती' को प्रोटेक्शन दे रही है तो 'न्यूड' जैसी फिल्मों को रिजेक्शन क्यों मिल रहा है, उन्होंने कहा कि 'पद्मावती' के रिलीज को लेकर प्रोटेक्शन देने के फैसले से पहले 'पद्मावती' के मेकर्स से जरूर बातचीत हुई होगी, वैसे ही उनकी फिल्म को रिजेक्ट करने से पहले भी मंत्रालय को उन लोगों से बात करनी चाहिए थी.

ये भी पढ़े

कपिल ने अक्षय कुमार को किया निराश, ये है वजह

बिग बी को मिलेगा 'पर्सनालिटी ऑफ द इयर' अवार्ड

'गोलमाल अगेन' ने तो करली शानदार कमाई, लेकिन आमिर की ये फिल्म भी कुछ कम नहीं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -