सलमान-कैटरीना की फिल्म का पहला सांग 'स्‍वैग से करेंगे सब का स्‍वागत' आज होगा रिलीज़
सलमान-कैटरीना की फिल्म का पहला सांग 'स्‍वैग से करेंगे सब का स्‍वागत' आज होगा रिलीज़
Share:

पुरे 5 साल बाद परदे पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. फैंस इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. जल्द ही सलमान कैटरीना की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' रिलीज़ होने वाली है. बुधवार को यानी आज इंटरनेट पर इनकी जोड़ी का क्रेज़ और ज्यादा बढ़ गया है. क्योकि आज फिल्म का पहला सांग 'स्‍वैग से करेंगे सब का स्‍वागत' रिलीज़ होने वाला है. और इस सांग का पहला लुक जैसे ही सामने आया फैंस के एक्ससाइटमेंट तो और ज्यादा बढ़ गया.

दोनों इस अंदाज़ में बहुत ही रोमांटिक और स्वीट नजर आ रहे है. कुछ दिनों पहले फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. फिल्म के ट्रेलर में सल्लू मिया का अलग ही अंदाज़ देखकर तो फिल्म को देखने का एक्ससाइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है. हालाँकि फिल्म के ट्रेलर में कैटरीना और सलमान की साथ में थोड़ी ही झलक देखने को मिली लेकिन आज दोनों फिल्म के पहले सांग में साथ नजर आने वाले है. फिल्म का ट्रेलर जैसे ही रिलीज़ हुआ था इसने आते ही धूम मचा दी थी. ट्रेलर को 24 घंटे में 29 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए थे. बता दे फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल ने अक्षय कुमार को किया निराश, ये है वजह

बिग बी को मिलेगा 'पर्सनालिटी ऑफ द इयर' अवार्ड

'गोलमाल अगेन' ने तो करली शानदार कमाई, लेकिन आमिर की ये फिल्म भी कुछ कम नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -