तुसाद म्यूजियम में इस साउथ एक्ट्रेस का लगा वैक्स स्टैच्यू, जिसे देख फैंस के उड़े होश

टॉलीवुड कि मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं  साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार काजल अग्रवाल का सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है, जिसका उद्घाटन खुद एक्ट्रेस ने किया. उनके स्टैच्यू से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने स्टैच्यू के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  काजल अग्रवाल ऐसी पहली साउथ एक्ट्रेस हैं, जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया हो. इनके अलावा बाहुबली प्रभास भी ऐसे पहले साउथ सुपरस्टार रह चुके हैं, जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया हो.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काजल अग्रवाल ने फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू 2004 में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की फिल्म क्यों! हो गया ना से किया था. इसके बाद काजल अग्रवाल ने साउथ की फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग से सबके दिलों पर खूब राज किया. वहीं बता दें कि साउथ के सिनेमा में अपनी एक्टिंग से छा जाने वाली एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में भी खूब जगह बनाई.

सुबैदा की भूमिका में नजर आएँगी मंजू वारियर

फहद फासिल स्टारर 'ट्रान्स का नया पोस्टर रिलीज

एम्-टाउन अभिनेत्रियों ने राजा रवि वर्मा की पेंटिंग से किया मैच

Related News