सामने आई काजल अग्रवाल की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी बेहतरीन पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आने वाले 30 अक्टूबर को शादी कर रहीं हैं। वह अपने मंगेतर गौतम किचलु संग शादी करने वाली हैं। जी दरअसल आज यानी गुरुवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की है जो बेहतरीन हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में काजल अपने हाथों की मेहंदी फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहीं हैं। उनका लुक और उनकी मेहँदी दोनों बेहतरीन है।

वैसे आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में काजल के हाथों में लगी मेहंदी का गाढ़ा रंग उनके पति के प्यार को दिखा रहा है। वैसे काजल भी इस दौरान बहुत खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। तस्वीर में काजल ने ग्रीन कलर का प्रिंटेड सूट पहना है जो दिलकश है। वैसे अब काजल अग्रवाल की ये फोटो उनके फैंस के दिल को छू रही है। सभी इस पर तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग काजल की तो कई लोग उनकी मेहंदी की तारीफ कर रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले काजल ने अपनी बहन निशा संग फोटो शेयर की थी। उस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'मिसेज अग्रवाल रहते हुए मेरी पार्टनर निशा के साथ आखिरी दो दिन।'

काजल की शादी के बारे में बात करें तो उन्होंने इसी महीने गौतम संग अपनी शादी के बारे में फैंस को बताया था। यह खबर जानने के बाद फैंस शॉक्ड हो गए थे और उसके बाद सभी ने काजल को बधाई दी थी। वैसे खबरें हैं कि कोरोना की वजह से शादी में स‍िर्फ पर‍िवार के लोग शाम‍िल होंगे और काजल की शादी काफी प्राइवेट होगी।

NGO के जरिए टेरर फंडिंग, श्रीनगर और दिल्ली के 9 ठिकानों पर NIA का छापा

आईने में खुद का वजन देखकर रोती थी यह अदाकारा, पतले होकर सुनाई दर्दभरी कहानी

BB14: राहुल ने दी जैस्मिन को गाली, भड़कीं काम्या पंजाबी बोली- 'जैस्मीन ओवर एक्टिंग कर...'

Related News