आईने में खुद का वजन देखकर रोती थी यह अदाकारा, पतले होकर सुनाई दर्दभरी कहानी

सीरियल 'बालिका वधू' और 'ससुराल सिमर का' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अविका गौर ने अपने आपको पूरी तरह से बदल लिया है। जी हाँ, वहीं अब जब वह पहले से बदल चुकीं हैं तो उन्होंने अपने वेट लॉस जर्नी की कहानी सुनाते हुए एक लम्बा चौड़ा पौस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के जरिए अविका गौर ने बताया है कि कैसे उन्होंने खुद को बदलने का फैसला लिया।।।। जी दरअसल अपनी पोस्ट को शेयर कर अविका ने बताया है कि, 'पिछले साल उन्होंने जब खुद को शीशे में देखा था तो वो रोने लगी थी। उन्हें खुद को शीशे में देखना पसंद नहीं था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor) on

इसके अलावा अविका गौर ने पोस्ट में लिखा है कि, 'वो अपने खाने-पीने के तौर-तरीके पर ज्यादा ध्यान नहीं देती थी और ना ही वो वर्कआउट भी करती थी।' आगे अपनी पोस्ट में अविका ने बताया है, 'धीरे-धीरे उन्होंने यह प्रण लिया कि वो खुद को बदलेंगी।' उसके बाद उन्होंने अपने खान-पान में बदलाव किया और जमकर वर्कआउट किये। उसके बाद देखते ही देखते उनका लुक बदल गया और वह पहले से कहीं अधिक स्लिम और खूबसूरत हो गईं। वैसे आप देख सकते हैं जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के बाद से अविका गौर जमकर फोटोशूट्स पर फोटोशूट्स करवा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor) on

इस समय अविका गौर के फोटोज सभी का दिल जीत रहे हैं। अब अविका की वेट लॉस जर्नी को सुनने के बाद हर कोई अविका गौर को बधाई देने में जुटा हुआ है। कई फैंस उन्हें बेहतरीन, खूबसूरत और अच्छा बता रहे हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर ही फैंस अविका गौर से वेटलॉस के टिप्स मांगते नजर आ रहे हैं।

BB14: राहुल ने दी जैस्मिन को गाली, भड़कीं काम्या पंजाबी बोली- 'जैस्मीन ओवर एक्टिंग कर...'

बिग बॉस 14: पवित्रा ने एजाज के लिए बनाई हार्ट शेप रोटी, दोबारा पनप रहा है प्यार

जान कुमार सानू के सपोर्ट में आईं दो अदाकाराएं, कही यह बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -