अपनी शादी में बहुत खूबसूरत नजर आईं काजल अग्रवाल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सिंघम फिल्म में अजय देवगन की एक्ट्रेस बनकर सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने आखिरकार शादी कर ही ली। अब इस समय उनके शादी के फोटोज वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। काजल ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी की है। यह शादी मुंबई के होटल में रचाई गई है। वहीं कोरोना काल के कारण दोनों की शादी में बहुत कम लोग शामिल हो पाए।

बताया जा रहा है केवल घरवालों की मौजूदगी में ये शादी हुई है। अब दोनों के शादी के फोटोज सामने आ चुके हैं जो बेहतरीन हैं। आप जानते ही होंगे दोनों की इस ड्रीम वेडिंग की चर्चा बहुत लंबे समय से हो रही थी। वैसे अब दोनों ने अपनी नई जर्नी शुरू कर एक नया मोड़ ले लिया है। अपनी शादी में दुल्हन के जोड़े में काजल बेहद सुंदर लग रही हैं जो आप इन फोटोज में देख सकते हैं। वैसे उन्होंने शादी के लिए रेड कलर के लहंगे को चुना था जो बेहतरीन रहा।

इस दौरान वह माथा पट्टी, कमरबंद और हैवी नेकलेस के साथ अच्छी दिखाई दी। वहीं इस दौरान गौत व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए। ऐसा लग रहा है दोनों ने शादी की थीम सफ़ेद रखी थी तभी तो दोनों की वरमाला का रंग भी व्हाइट नजर आया। वैसे उनके वेडिंग वेन्यू की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमे भी सजावट के लिए सफेद फूलों को ही चुना गया था। आइए देखते हैं काजल के शादी के बेहतरीन फोटोज जो इस समय चर्चाओं में हैं।

आज है हैलोवीन डे, 76 साल बाद नजर आएगा 'ब्लू मून'

गुजरात में PM मोदी का दूसरा दिन, सरदार पटेल की प्रतिमा पर अर्पित की पुष्पांजलि

बिहार चुनाव: प्रचार करते-करते थके राहुल गांधी, बहन के घर आराम करने शिमला पहुंचे

Related News