इंस्टा पर कैटरीना के हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर ऐसे मनाया जश्न

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने हाल ही में 20 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पोरे किए हैं. इसका उन्होंने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए वे अपने फैंस को थैंक्स बोलती हुईं नज़र आ रही हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वे बीच पर दौड़ लगाती हुई नज़र आ रही हैं. कटरीना ने इस वीडियो के कैप्शन दिया है कि, 20 मिलियन इंस्टाग्राम फैमिली. सभी को बहुत शुक्रिया प्यार दिखाने के लिए.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले मार्च माह में कृति सेनन ने अपने 19 मिल्यन और आलिया भट्ट ने 30 मिलयन फॉलोवर्स पूरे किए थे, जहां इन दोनों एक्ट्रेस ने भी अनोखे अंदाज में इसका जश्न मनाया था. कैटरीना की बात की जाए तो कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म भारत की शूटिंग पूरी की है. उन्होंने इससे पहले सलमान के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे सलमान को इस फिल्म के लिए रोल थैंक्स कहा था.

बताया जा रहा है कि सलमान और कैटरीना की फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. बता दें कि यह फिल्म पिछले साल उस समय सुर्खियों में तब आई थी जब प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म से ऐन वक्त पर अलग होने का मन बनाया था. माना जा रहा था कि प्रियंका के इस फैसले के बाद सलमान और प्रियंका के बीच दूरियां बढ़ गई थी. लेकिन इसे महज अफवाह माना गया और फिर फिल्म कैटरीना के पाले में आई. 

आलिया ने दी जानकारी, कब आएंगे ऋषि कपूर भारत

83' की शूटिंग से ठीक पहले वायरल हुआ रणवीर का लुक, जमकर उठाया क्रिकेट का आनंद

तो शाहरुख़ की जोरदार पिटाई कर देते अजय, किंग खान ने खुद को वैनिटी वैन में किया था लॉक

BJP के ख़िलाफ़ उतरा बॉलीवुड, 600 हस्तियां बोली- ना दें वोट, सत्ता से करें बाहर

Related News