आलिया ने दी जानकारी, कब आएंगे ऋषि कपूर भारत
आलिया ने दी जानकारी, कब आएंगे ऋषि कपूर भारत
Share:

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में इस बारे में जानकारी दी है कि रणबीर कपूर के पिता अभिनेता ऋषि कपूर के स्वास्थ्य कैसा है, यानी उन्होंने ये बताया कि उनकी हालत में काफी सुधर है. आलिया ने बताया कि ऋषि कपूर इस समय न्यू यॉर्क में इलाज करा रहे हैं. वह तेजी से बीमारी से उबर रहे हैं और उनकी स्वास्थ्य बहुत ज्यादा सुधार हो रहा है. इतना ही नहीं आलिया कहती हैं लोगों से मिल रही शुभकानाओं और प्रार्थनाओं की वजह से वह जल्दी ठीक हो रहे हैं. ऋषि कपूर के फैंस चाहते ही हैं कि उनका स्वस्थ जल्दी ही ठीक हो जाये.   

आगे आलिया ने बताया कि कहती हैं, 'मेरी पिछले दिनों ऋषि कपूरजी से मुलाकात हुई थी, बहुत अच्छे है, वह बहुत-बहुत अच्छे हैं. वह आप सभी लोगों की शुभकामनाओं के बारे में भी जानते हैं. आप ऐसे ही शुभकामनाएं देते रहें, वह जल्दी से वापिस भी आ जाएंगे. वह फिल्मों को लेकर बेहद जुनूनी है और उसी के बारे में सबसे ज्यादा बात करते हैं. फिल्मों की बातों के बाद उनकी बातें खाने को लेकर खूब होती हैं. फैंस के दुआओं के कारण ही ऋषि कपूर जल्दी ठीक हो रहे हैं. वहीं उम्मीद है कि वो जल्दी ही भारत लौट कर आएंगे. 

हमारी फिल्म कलंक का ट्रेलर अभी कल ही आया है, तो मुझे उनकी प्रतिक्रिया की जानकारी नहीं है, लेकिन मैं उनसे पूछूंगी कि उन्हें ट्रेलर कैसा लगा. रणबीर कपूर उनके बेटे हैं, उनसे जो रिश्ता है, वह अलग है, इसलिए बेटे से वह पर्सनल बातें भी करते हैं. उनकी ( ऋषि कपूर ) बेटे से वापस लौटने पर फिल्मों में फिर काम मिलने की बात बार-बार पूछना यह दर्शाता है कि वह फिल्मों को लेकर कितने जुनूनी हैं. अपने इसी जूनून की वजह से ही वह इतने वर्षो से हमारा मनोरंजन कर रहे हैं. ऋषिजी बहुत ही महान, सच्चे और शुद्ध विचार वाले व्यक्ति हैं.' आलिया की जानकारी से यही लगता है कि ऋषि कपूर अब पहले से काफी बेहतर हैं.  

Brahmastra : 150 ड्रोन्स से यूं लिखा गया था 'ब्रह्मास्त्र', वीडियो आया सामने

BJP के ख़िलाफ़ उतरा बॉलीवुड, 600 हस्तियां बोली- ना दें वोट, सत्ता से करें बाहर

3 साल बाद फिर अटक गई अर्जुन-परिणीति की फिल्म, नहीं हुई रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -