लाखों बार देखा गया वीडियो, पवन के सामने मोनालिसा ने उठाई साड़ी और फिर...

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हसीनाओं में से एक सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा के गाने हमेशा इंटरनेट पर तहलका मचाते रहते हैं और अब एक बार फिर मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. आपको जानकारी की लिए बता दें कि इस वीडियो में मोनालिसा काफी सेक्सी और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. साथ ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ रोमांस करती मोनालिसा कयामत ढा रही हैं. आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इस वीडियो को देखकर किसी के दिल में भी हलचल मच जाएगी. 

वीडियो में इस बात की भी साफ़ जानकारी मिल रही है कि मोनालिसा सेक्सी और हॉट होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हैं. मोनालिसा काफी लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं. उन्होंने अब तक 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. 

फ़िलहाल मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स भी इनकी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं मोनालिसा की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी-खासी है. वहीं मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं. आपको बता दें मोनालिसा के इस वीडियो पर अब तक कई लाख व्यूज आ चुके हैं. इसमें पवन सिंह का भी एक दमदार अंदाज आपको देखने को मिलेगा. 

सामने आया खेसारी की Coolie No.1 का पहला लुक, ख़ास अंदाज में दिखाई दी काजल

जबरदस्ती पवन सिंह की गोद में चढ़ी यह एक्ट्रेस, 7 करोड़ बार देखा गया VIDEO

अक्षरा-पवन की मस्ती को 1 करोड़ व्यू, होली सॉन्ग पर जमकर मचा रहे धमाल

इस सेक्सी एक्ट्रेस की प्यास नही बुझा सके पवन सिंह, फिर पलंग पर ही हुआ कुछ ऐसा कि...

Related News