सामने आया खेसारी की Coolie No.1 का पहला लुक, ख़ास अंदाज में दिखाई दी काजल
सामने आया खेसारी की Coolie No.1 का पहला लुक, ख़ास अंदाज में दिखाई दी काजल
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और सेक्सी एक्ट्रेस काजल राघवानी की आगामी फिल्म कुली नंबर 1 का पहला पोस्टर सामने आ चुका है, जो कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. बता दें च इस फिल्म में अहम रोल में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव होंगे और उनके अपोजिट सेक्सी एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आएगी. इस पहले लुक में दोनों ही कलाकार काफी गंभीर नजर आ रहे है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह भोजपुरी फिल्‍म इसी साल रिलीज होगी, यह 2018 से ही तय है कि इसे 2019 में रिलीज किया जाएगा.   मगर अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अब शूटिंग समाप्त होने के बाद और पहला लुक सामने आने के बाद इन ख़बरों ने और जोर पकड़ लिया है. फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने इसे लेकर कहा है कि लालबाबू पंडित ने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई है, जिसको अब अंतिम रूप देने की तैयारी चल रही है. 

दूसरी ओर पिछले दिनों जानकारी मिली थी कि पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा होने के बाद ट्रेलर और फिल्‍म की रिलिजिंग डेट सामने आ जाएगी. खेसारी के साथ इस फिल्म में काजल राघवानी होगी. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में है जो हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं. बता दें कि इस फिल्म का निर्माण प्रकृति फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है. काजल और खेसारी के अलावा इसमें अहम किरदारों में पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि भी नजर आने वाले है. 

जबरदस्ती पवन सिंह की गोद में चढ़ी यह एक्ट्रेस, 7 करोड़ बार देखा गया VIDEO

इस सेक्सी एक्ट्रेस की प्यास नही बुझा सके पवन सिंह, फिर पलंग पर ही हुआ कुछ ऐसा कि...

मोहब्बत का वादा कर भूलीं यह एक्ट्रेस, एक्टर का हुआ इतना बुरा हाल

खुल गया मोनालिसा के हॉट फिगर का राज, सेक्सी ब्रा में शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -