अक्षरा-पवन की मस्ती को 1 करोड़ व्यू, होली सॉन्ग पर जमकर मचा रहे धमाल
अक्षरा-पवन की मस्ती को 1 करोड़ व्यू, होली सॉन्ग पर जमकर मचा रहे धमाल
Share:

होली का त्यौहार अब काफी नजदीक आ रहा हैं. हर कोई होली के रंगों में रंगने के लिए तैयार हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा में तो अभी से इसकी धूम देखने को मिल रही हैं. कई भोजपुरी गाने होली के ठीक पहले धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं. इन्ही में से एक गाना हैं पवन सिंह और सेक्सी एक्ट्रेस अक्षरा पर फिल्माया गया गाना. होली आने वाली है ऐसे में पूरा देश होली के रंगों में रंगने के लिए तैयार है और इसमें भोजपुरी स्टार्स भी पीछे नहीं हैं. 

बता दें कि फिलहाल भोजपुरी स्टार्स के गाने सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं और वहीं भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव,निरहुआ का गाना होली पर भोजपुरी दर्शकों के बीच खूब सर्च भी किया जा रहा है और यह गाना खूब सुना भी जा रहा है. बताया जा रहा हैं कि इन दिनों पवन सिंह का होली गाना 'होली में आग लागल' यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में है और इस गाने को यूट्यब पर 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ हासिल हुए हैं. 

गाने में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह शरारती अदांज में होली खेलती हुई देखी जा रही हैं. भोजपुरी के इस होली सॉन्ग को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर अपनी आवाज दी है. साथ ही  गाने के बोल हैं,'होली में आग लागल..भइल मन पागल'. 'ऐल्बम होली हिन्दुस्तान' के इस गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी द्वरा लिखे गए हैं और गाने का संगीत छोटे बाबा द्वारा दिया गया है. दूसरी ओर होली सॉन्ग 'फोनवे से हेप्पी होली बोल दिहतू' यूट्यूब पर सुपरहिट हो चुका है और इसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिलें हैं. 

खुल गया मोनालिसा के हॉट फिगर का राज, सेक्सी ब्रा में शेयर किया वीडियो

आज से 'राजकुमार' बन कहर बरपाएंगे विशाल, बिहार और झारखण्ड में मचेगा तहलका

निरहुआ नहीं खेसारी के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, इस वीडियो को 9 करोड़ व्यू...

खेसारी लाल पर चढ़ा होली का खुमार, 6 करोड़ लोगों ने देखा यह जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -