प्यार में थप्पड़...' पर फंसे कबीर सिंह के निर्देशक, अब देनी पड़ रही सफाई

अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धड़ल्ले से कमाई करने में लगी हुई है और इस फिल्म ने अब तक 226 करोड़ रुपए से अधिक कमा लिए हैं. जबकि इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया है. जबकि कुछ लोगों का यह कहना है कि हीरो, हीरोइन को थप्पड़ मारते नजर आया, जो कि हिंसा है. जबकि इस पर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा द्वारा आलोचना करने वालों को जवाब दिया गया था. 

हाल ही में एक साक्षात्कार में बात करते हुए वांगा ने कहा कि, 'जब मैंने ये फिल्म बनानी शुरू की थी तो मुझे पता था कि ये बहुत बड़ी हिट होगी. हालांकि मुझे लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ेगा, ये मैंने नहीं सोचा था औरमुझे लगता है कि ये 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है.' 

साथ ही कब वांगा से पूछा गया कि दर्शक फिल्म को लेकर कह रहे हैं कि इसमें महिलाओं के साथ गलत व्यवहार किया गया है. तो इस पर वे कहते हैं कि 'जब आप किसी महिला से बेइंतेहां प्यार करते हैं तो आपके पास अगर उसे थप्पड़ मारने की आजादी नहीं है तो उनमें वो इमोशन नजर नहीं आते. प्रीति ने भी कबीर को थप्पड़ मारा था. लेकिन इस बयान पर अब उन्हें आलोचनाओं का एक दफा फिर से सामना करना पड़ रहा है.

 

Saaho : रिलीज़ हुआ फिल्म का पार्टी सॉन्ग Psycho Saiyan

सेलिब्रेटी ट्रेनर का बयान, खुद को फिट रखने के लिए कलाकार....'

प्रियंका ने क्लिक करवाई पति निक से हॉट फोटोज, देखते रह जायेंगे फैंस

रिलीज से पहले सुनिए सुपर-30 की असल कहानी, आनंद कुमार की जुबानी

Related News