Jumanji Box Office : सोमवार को सिनेमाघरों में की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए कितना रहा कलेक्शन

हॉलीवुड फिल्म जगत में सबसे लोकप्रिय सीरीज जुमानजी की अगली कड़ी  फ़िल्म जुमानजी- द नेक्स्ट लेवल का ओपनिंग वीकेंड के बाद वर्किंग वीक में शानदार सफ़र जारी है. जुमानजी ने इसके साथ रिलीज़ हुई सभी बॉलीवुड फ़िल्मों से बेहतर कमाई की है. 

अब हॉलीवुड में भी बनेगी ऋतिक की सुपर 30 , बॉलीवुड की पहली फिल्म जो रचेगी इतिहास

बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म जुमानजी ने 5.05 करोड़ का कलेक्शन किया था. इससे पहले गुरुवार को पेड प्रीव्यूज़ के ज़रिए 1.15 करोड़ जुटा लिये थे. शनिवार को फ़िल्म ने 8.35 करोड़ इकट्ठा किये, जबकि रविवार को 10.10 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. सोमवार को फ़िल्म के कलेक्शंस में लगभग 40 फीसदी की गिरावट आयी, जो सामान्य है और वर्किंग डेज़ में कलेक्शंस इतना गिरते ही हैं. पहले सोमवार को जुमनजी ने 3.01 करोड़ जमा किये और इसके साथ ही फ़िल्म का 4 दिनों के नेट कलेक्शन 27.66 करोड़ हो चुका है. 

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने प्रेमी से कही एसटीआई टेस्ट कराने की बात...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जुमानजी इसके साथ रिलीज़ हुई दोनों हिंदी फ़िल्मों मर्दानी 2 और द बॉडी से बेहतर परफॉर्म कर रही है. मर्दानी 2 ने रिलीज़ के 4 दिनों में 21 करोड़ के आसपास कमाई की है, वहीं द बॉडी पूरी तरह फेल हो चुकी है और फ़िल्म के कलेक्शंस बेहद कम हैं. बता दे कि जुमानजी- द नेक्स्ट लेवल को जेक कैसडन ने निर्देशित किया है. फ़िल्म में द रॉक ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, कैरेन गिलन और निक जोनस ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं. यह जुमानजी फ्रैंचाइजी की चौथी फ़िल्म है. जुमानजी एडवेंचर कॉमेडी थ्रिलर फ़िल्म है, जो बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई गयी है.

इस नेपाली मॉडल ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें, फैंस की सांसे हुई तेज़

इस मॉडल ने शेयर की अपनी ट्रेडिशनल लुक वाली फोटोज़, फैंस की धड़कने हुईं तेजTOP

GUN MAVERICK का धामकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन और स्टंट का हैरतअंगेज जलवा

 

Related News