MP: सरकार से जूडा ने की गुजारिश, वादे का दें लिखित आदेश

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर अब कम होने लगा है लेकिन इस बीच मेंडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जूडा) और सरकार के बीच विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है। बीते रात मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जूडा) ने एकसाथ मिलकर सरकार से नयी गुजारिश की है। प्राप्त जानकारी के तहत रात को एकता का परिचयन देने डॉक्टरों ने मोबाइल फ्लैशलाइट जलाकर स्टेथोस्कोप एवं JDA फॉर्मेशन बनाया। वहीं जूनियर डॉक्टरों ने मोबाइल फ्लैशलाइट जलाकर स्टेथोस्कोप एवं JDA फॉर्मेन बनाकर एकता का परिचय दिया।

इस दौरान एकसाथ मिलकर सभी ने सरकार से गुजारिश की है कि अपने किए हुए वादों के जारी करें लिखित आदेश। आप सभी को पता ही होगा कि बीते शुक्रवार को सरकार के निर्देश पर जीएमसी के डीन ने इस्तीफा देने वाले जूनियर डॉक्टरों को बांड भरने और हॉस्टल खाली करने के नोटिस जारी कर दिए। हालाँकि मध्यप्रदेश के मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जूडा) ने इसे दमनकारी कार्रवाई बताया है।

ऐसे में अब इस मामले को लेकर जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि हम सरकार की तरफ से डॉक्टरों को कोरोना वॉरियर्स के दिए सर्टिफिकेट लौटाएंगे, सरकार हमें काेरोना महामारी में मरीजों की सेवा करने का इनाम दे रही है। केवल यही नहीं बल्कि मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जूडा) सरकार की कर्रवाई के विरोध में ब्लड डोनेट कर अपना विरोध जताएगा।

आप तो जानते ही होंगे कि मध्यप्रदेश के मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल छठे दिन भी जारी रही। इन सभी के बीच मध्यप्रदेश के मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जूडा) के आंदोलन को लेकर सरकार का बड़ा बयान सामने आया है। सरकार का कहना है कि, ''वह बात करने को तैयार है, हड़ताल ख़त्म करे।''

रतलाम: कलश यात्रा में उमड़ी भीड़ मामले में एएसआई निलंबित

कैप्सूल में हीरे भरकर करते थे तस्करी, 8 गिरफ्तार

शादी में हुई हर्ष फायरिंग, आठ साल के बच्चे को लगी गोली

Related News