जॉन मेयर ने पूर्व प्रेमिका जेनिफर एनिस्टन की इस तस्वीर को किया LIKE

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल जेनिफर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं एक बार फिर वह एक ख़ास बात के चलते सुर्खियां बटौर रही है, जी हां हम बता दें कि जेनिफर सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती है, और हमेशा ही एक से बढ़कर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. 

इतना ही नहीं उनकी कई तस्वीरों को देखकर उनके फैंस की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं होता है, वहीं हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमे उनके कई फैंस भर-भर के कमैंट्स कर रहे है, लेकिन वहीं उनके एक फैन ने उन्हें कमेंट बॉक्स में लिखा है- I just can't With these pictures , जंहा उनकी यह कमेंट सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है. 

संगीतकार ने खुलासा किया कि दोनों टीएमजेड से यह कहते हुए कहा “लोग अलग हैं, लोगों की अलग-अलग केमिस्ट्री है। मैंने अकेले होने के लिए एक रिश्ते को समाप्त कर दिया क्योंकि मैं किसी का समय बर्बाद नहीं करना चाहता अगर कुछ सही नहीं है। यह वर्षों के बारे में नहीं है, यह किसी के साथ बाहर जाने के बारे में है, रास्ते में सच्चा होना, बीच में सच्चा होना और रास्ते में सच्चा होना।" उन्होंने दोनों के बीच किसी भी बुरे खून के बारे में भी सफाई दी, उन्होंने कहा: "अगर आप लोग सामान रखने और सूरज के नीचे हर झूठ को चलाने जा रहे हैं, तो किसी ने किसी के लिए खड़े हो जाओ। क्या मैं एक ऐसे आदमी के रूप में हूं जिसने एक रिश्ते को खत्म किया और यहां कुछ सच्चाई लिखी। क्या मैं किसी के लिए खड़ा हुआ हूं और लिखता हूं कि जेनिफर एनिस्टन सबसे चतुर व्यक्ति है, मुझे लगता है कि मैं कभी मिला हूं। " 

शॉन मेंडेस ने अपनी प्रेमिका को लेकर कही ये बात

मैथ्यू पेरी शेयर की अपनी मंगेतर की पहली तस्वीर

हैले बाल्डविन ने जस्टिन बीबर के साथ शेयर की ये शानदार फोटो

Related News