सोशल मीडिया पर जॉन सीना और जस्टिन बीबर ने शेयर किए ऐसे फोटो, जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

​जॉन सीना काफी लंबे वक्त से डब्लू डब्लू ई टेलीविजन पर दिखाई नहीं दीए है. वर्ष 2019 में उन्होंने सिर्फ एक मैच लड़ा है. ये उनके फैंस को कोई चौंकाने वाली बात नहीं है कि उनका करियर अब धीरे-धीरे खत्म होता नजर आ रहा है. सोशल मीडियो पर सीना काफी एक्टिव रहते हैं, ये बात सभी को पता है. इस बार जस्टिन बीबर के साथ इंस्टाग्राम और ट्विटर पर उनकी बात से वो लाइमलाइट में आ गए है.

हाल ही में जस्टिन का नया गाना यमी रिलीज हुआ है. जस्टिन ने फोटोशॉप के जरिए एक फोटो अपलोड किया, जिसमें रिंग में जॉन सीना दिखाई दे रहे हैं और जस्टिन उन्हें टॉप रोप से स्पलैश मूव लगा रहे हैं. अगर आप जॉन सीना को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि वो काफी मजेदार चीजें करते नजर आते हैं. इससे पहले भी कई बार वो सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में बने हुए हैं.

 इंस्टाग्राम पर वो हमेशा ऐसी पोस्ट अपलोड करते हैं जिसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता होता है. बिना कैप्शन के कई बार वो फोटो अपलोड करते रहते हैं. इस बार सीना ने इंस्टाग्राम पर फोटोशॉप के जरिए जस्टिन की फोटा अपलोड की. रेसलमेनिया 28 की ये फोटो हैं. इस फोटो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

फुटबॉल जगत के पूर्व गोलकीपर हैंस तिलकोवस्की का 84 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

इंडिया से हारने के बाद इस टीम को लगा झटका, बाहर हुआ यह धुरंधर

Bharat Bandh: हड़ताल के दौरान रेलवे ट्रेक पर 4 बम मिलने से मची सनसनी...

Related News