हनीमून पर काफी हॉट दिखे Joe-Sophie, देखें तस्वीर

फ्रांस में इंटीमेट वेडिंग के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर मालदीव में हनीमून मना रहे हैं. यहां से उनकी कुछ तस्वीरें आ रही हैं. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही और तस्वीरें भी सामने आ चुकी थी. इस बार जो जोनास और सोफी टर्नर सोनेवा फूशी लग्जरी रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं. सोफी टर्नर ने अफने इंस्टाग्राम पर जो जोनस की तस्वीरें शेयर की है, फोटो में हम देख सकते हैं कि जो जोनस किस तरह से मस्ती कर रहे हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

बता दें, अपने हनीमून की फोटो को शेयर करते हुए सोफी टर्नर ने कैप्शन में लिखा है कि Paradise such a magical place. तो वहीं दूसरी तरफ जो जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर सोफी टर्नर की तस्वीरें शेयर की है, फोटो को शेयर करते हुए जो जोनास ने कैप्शन में लिखा है कि I found happiness. आप देख सकते हैं, सोफी टर्नर पिंक स्विमसूट में रेस्ट कर रही हैं. फोटो में सोफी टर्नर की उंगली में उनकी एंग्जेमेंट रिंग भी नजर आ रही है.

बता दें 29 जून को सोफी टर्नर और जो जोनास एपने फैमली मेबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के दौरान सोफी टर्नर व्हाइट गाउन पहने नजर आई थीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.बता दें इस दौरान सोफी टर्नर और प्रियंका चोपड़ा के गाउन के बीच भी लोगो ने बेहद तुलना की थी, लोगो का कहना था कि सोफी टर्नर का गाउन प्रियंका चोपड़ा के गाउन से अच्छा है.

खास अंदाज़ में दी प्रियंका ने अपने जेठ-जेठानी को शादी की शुभकामना

रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो

इस ख़ास अंदाज में एक-दूजे के हुए सोफी-जो जोनस, देखें शादी की पहली फोटो

Related News