4000 रु के इस फ़ोन पर JIO दे रहा है 2,200 रु का कैशबैक

बढ़ते टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में इन दिनों हर दिन एक ना एक स्मार्टफोन तो लॉन्च होता ही है. हर दिन दिन देश-विदेश में मोबाइल यूजर्स बड़ी संख्या में मोबाइल खरीदते है. साथ ही मोबाइल कंपनियां एक से बढ़कर एक मोबाइल यूजर्स के लिए लाती है. अब बात करते है हम iVoomi की नए स्मार्टफोन की. तो आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में इस स्मार्टफोन को बाजार में उतारा है. साथ ही इसकी कीमत की बात की जाए तो इसे आप केवल 3,999 रुपए की कीमत के साथ अपन अबना सकते है. लेकिन jio की सहायता से इसे आप ओर भी काम कीमत में अपना बना सकते हैं. 

VIVO का 25000 का फ़ोन खरीदें मात्र 4,299 रुपये में

हाल ही में भारत में अपने सस्ते स्मार्टफोन को फुल-व्यू-डिस्प्ले के साथ कंपनी ने लॉन्च कर दिया है. नया iVoomi iPro एक एंट्री-लेवल प्राइस के साथ बेहतरीन स्पेसिफिकेश के साथ आता है. iVoomi iPro की कीमत 3,999 रुपए है और इसे आज से ही ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल किया जा रहा है. जहां इस पर जियो का 'फुटबॉल ऑफर' मिल रहा है.

जल्द लॉन्च होगा Realme 2 Pro, कीमत और फीचर्स हुए लीक

जियो के इस फुटबॉल ऑफर के तहत यूजर्स को 2200 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए यूजर को पहला रिचार्ज 198 या 299 रुपए का कराना होगा. इसके बाद कंपनी 50 रुपए की कीमत के 44 कैशबैक वाउचर क्रेडिट करेगी. बता दें कि यह ऑफर सिर्फ मायजियो ऐप पर उपलब्ध है. जियो के इस ऑफर का लाभ नए व मौजूदा ग्राहक उठा सकते हैं. जियो के वाउचर 31 मई 2022 तक अवैध घोषित हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें...

INTEX ने डुअल सेल्फी कैमरे वाला यह स्मार्टफोन किया पेश

कीमत कर देंगी खरीदने पर मजबूर, 5500mAh बैटरी के साथ पेश होगा Mi Max 3

AMAZON पर हुआ ONEPLUS 6T को लेकर सबसे बड़ा खुलासा

Related News