इस एक्ट्रेस के अनुसार प्रेगनेंसी है, 9 महीने का हैंगओवर

क्या आपने कभी किसी महिला से सुना है कि प्रेगनेंसी 9 महीने का हैंगओवर है? शायद नहीं! लेकिन अभी हाल ही में हॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने ये कहा है कि गर्भावस्था 9 महीने के हैंगओवर जैसा है. दरअसल अभी हाल ही में एक्ट्रेस जेनिफर मेटकाफ ने अपनी 9 महीने की गर्भावस्था को अत्यधिक थका देने वाला बताया और इसकी तुलना नौ महीने के हैंगओवर से की.

वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' ने बताया कि इस वर्ष जून में अपने पहले बच्चे को जन्म दे चुकी अभिनेत्री ने बताया कि वह खुश है कि गर्भावस्था का दौर पूरा हो गया है. उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने कभी इतना आत्मविश्वास महसूस नहीं किया, जितना बच्चे को जन्म देने के बाद किया है. जेनिफर ने आगे कहा कि 'मुझे इस दौरान नौ महीने के हैंगओवर जैसा महसूस हुआ, हर रोज मुझे मतली जैसा महसूस होता था.

उन्होंने आगे कहा कि मूल रूप से मुझे गर्भधारण का हर लक्षण महसूस हुआ, मुझे कब्ज, अत्यधिक थकान महसूस हुई और मतली ने तो सबसे अधिक परेशान किया क्योंकि यह छह सप्ताह बाद शुरू हो गई थी. और अंत तक महसूस हुई. आपको बता दें कि जेनिफर ने बच्चे को जन्म दे दिया है और अब वो अपनी डाइट पर ध्यान दे रही है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान भावुक हुई जेनिफर लौरेंस

अब वर्ल्ड टूर की जगह ये करना चाहती है मैडोना

अब जल्द ही भारत में अपनी प्रस्तुति देंगे पॉप सिंगर जेसन डेरुलो

शादी से पहले बहुत कुछ करना चाहती है ये एक्ट्रेस

 

Related News