अब जल्द ही भारत में अपनी प्रस्तुति देंगे पॉप सिंगर जेसन डेरुलो

अब जल्द ही अमेरिकी पॉप सिंगर और गीतकार जेसन डेरुलो भारत में अपनी प्रस्तुति देने जा रहे है. जी हाँ खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जेसन डेरुलो पहली बार भारत में अपनी प्रस्तुति देने के लिए काफी उत्साहित है. बताया जा रहा है कि वे भारत में अपने तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे जिसमे पहले दिन वे गोवा के वगाटर में 'टाइम आउट 72' संगीत महोत्सव में प्रस्तुति देंगे.

उनके इस दौरे की शुरुआत 27 दिसंबर से शुरू होगी. डेरुलो ने अपने बयान में कहा कि 'नमस्ते इंडिया मैंने देश के लोगों, संगीत, फिल्मों, संस्कृति के बारे में कई असाधारण कहानियां सुनी है और मैं टाइम आउट 72 में प्रस्तुति देने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ.

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं निश्चित रूप से दिसंबर में इस यात्रा पर देश (भारत) को करीब से जानने और अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए उत्सुक हूँ और इसके अलावा स्थानीय भारतीय व्यंजनों और कुछ स्थानीय दर्शनीय स्थलों की यात्रा का भी इंतजार कर रहा हूँ और इसके अलावा स्थानीय भारतीय व्यंजनों और कुछ स्थानीय दर्शनीय स्थलों की यात्रा का भी इंतजार कर रहा हूँ.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

शादी से पहले बहुत कुछ करना चाहती है ये एक्ट्रेस

'गॉडफादर' के एक्टर हैरी डीन स्टेनटेन का निधन

भयंकर दर्द के चलते 'लेडी गागा' अस्पताल में भर्ती

ये सिंगर बन गयी, न्यूयॉर्क फैशन वीक की रौनक

एक बार फिर दारु पीकर गाड़ी चलाने की वजह से हादसें का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

 

Most Popular

- Sponsored Advert -