शादी से पहले बहुत कुछ करना चाहती है ये एक्ट्रेस
शादी से पहले बहुत कुछ करना चाहती है ये एक्ट्रेस
Share:

लगभग हर किसी का सपना होता है कि वह अपनी शादी से पहले अपने सारे सपने पूरे कर ले. कुछ ऐसा ही सपना हॉलीवुड की मशहूर गायिका और एक्ट्रेस माइली सायरस भी देखती है. जी हाँ माइली शादी से पहले अपने हर सपने को पूरा करना चाहती है. दरअसल माइली अपने मंगेतर लियाम हेम्सवर्थ के साथ बहुत खुश है और ये कपल 2009 से एक-दूसरे को डेट कर रहा है, लेकिन कई बार इनके रिश्ते में दूरी आने के बाद भी आखिरकार यह जोड़ा 2014 में फिर से एक हो गया.

वहीं अभी हाल ही कि वेबसाइट फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के हवाले से बताया गया कि 'मैं शादी की कल्पना नहीं करती, मैं 24 साल की हूँ मुझे शादी करने से पहले बहुत कुछ करना है. आपको बता दें कि माइली 2001 से एक्टिंग और सिंगिंग में एक्टिव है और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है.

सिर्फ वे अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के लिए ही नहीं जानी जाती है बल्कि अपने बड़े दिल के लिए भी वे दुनियाभर में फेमस है और उन्होंने चेरिटी में भी करोड़ो रूपये दान किये है. उन्होंने ह्यूस्टन शहर में राहत कार्यों के लिए तक़रीबन 3 करोड़ रूपये दान किये है. ये दान उन्होंने हार्वे तूफान पीड़ितो के लिए किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

'गॉडफादर' के एक्टर हैरी डीन स्टेनटेन का निधन

 

भयंकर दर्द के चलते 'लेडी गागा' अस्पताल में भर्ती

ये सिंगर बन गयी, न्यूयॉर्क फैशन वीक की रौनक

एक बार फिर दारु पीकर गाड़ी चलाने की वजह से हादसें का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -