अब वर्ल्ड टूर की जगह ये करना चाहती है मैडोना
अब वर्ल्ड टूर की जगह ये करना चाहती है मैडोना
Share:

अभी हाल ही में मशहूर पॉप सिंगर मैडोना ने कहा है कि वह दुनियाभर की यात्रा कर शो पेश करने के बजाय एक ही जगह शो करने के मुद्दे पर विचार कर रही है. आपको बता दें कि जब मैडोना ने साल 1990 में अपने ब्लॉन्ड एम्बिशन वर्ल्ड टूर किया था तब उन्होंने ही आधुनिक पॉप कार्यक्रम के लिए एक आधार रखी थी.

अभी हाल ही में बीबीसी डॉट कॉम ने बताया कि अब तक सात वर्ल्ड टूर करने के बाद मैडोना का कहना है कि वह भविष्य के लिए एक छोटे पैमाने पर शो करने की सम्भवनाओं को तलाश कर रही है. मैडोना ने आगे कहा कि 'मैंने कई शो किये है जैसे वर्ल्ड टूर, स्पोर्ट्स एरेना, यू नेम इट अब मुझे लगता है कि मुझे अब इसे नए अंदाज़ में लाने की जरूरत है.

मैडोना ने आगे बताया कि मैं इंटीमेट शो करना और दर्शकों से सीधे संवाद करना पसंद करती हूँ. आपको बता दे कि मैडोना हमेशा से ही अपने वर्ल्ड टूर के लिए जानी जाती रही है. लेकिन वे अब चाहती है वर्ल्ड टूर की जगह वे सिर्फ एक जगह पर ही शो करें. अब देखना ये है कि क्या वे ऐसा कर पाती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

अब जल्द ही भारत में अपनी प्रस्तुति देंगे पॉप सिंगर जेसन डेरुलो

 

शादी से पहले बहुत कुछ करना चाहती है ये एक्ट्रेस

'गॉडफादर' के एक्टर हैरी डीन स्टेनटेन का निधन

भयंकर दर्द के चलते 'लेडी गागा' अस्पताल में भर्ती

ये सिंगर बन गयी, न्यूयॉर्क फैशन वीक की रौनक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -